A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र के साथ रवियोग, शुभ प्रभाव के लिए राशिनुसार करें ये उपाय

पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र के साथ रवियोग, शुभ प्रभाव के लिए राशिनुसार करें ये उपाय

आज अधिक ज्येष्ठ शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि है। आज पूरा दिन पार करके कल शाम 07:45 तक सारे काम सिद्ध करने वाला रवि योग रहेगा। साथ ही आज रात 10:44 तक खुशी प्रदान करने वाला हर्षण योग और शाम 07:55 तक पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र रहेगा। जानिए राशिनुसार क्या उपाय करना होगा शुभ..

Purva Phalguni nakshatra on 23 may 2018

तुला राशि
अगर आपके व्यापार में मंदी चल रही है और आप अपने काम को आगे नहीं बढ़ा पा रहे हैं तो आज के दिन एक मिट्टी का बर्तन लें और उसमें शहद भरकर, उस पर ढक्कन लगाकर घर के उत्तर-पश्चिम कोने में रख दें और आज पूरा दिन रख दें। अगले दिन उस शहद से भरे मिट्टी के बर्तन को मन ही मन अपने व्यापार की बढ़ोतरी के लिये प्रार्थना करते हुए किसी एकांत स्थान पर छोड़ दें। ये उपाय करने से आपके व्यापार में चल रही मंदी दूर होगी और आपके काम धीरे-धीरे करके बनने लगेंगे।

वृश्चिक राशि
धन-धान्य और भौतिक सुखों की बढ़ोतरी के लिये आज के दिन एक पलाश का फूल और साथ ही एक एकाक्षी नारियल लें। अगर आपको पलाश का ताजा फूल न मिले तो आप पंसारी के यहां से सूखा हुआ पलाश का फूल भी ला सकते हैं। वो आपको आसानी से मिल जायेगा। अब उस पलाश के फूल और एकाक्षी नारियल को एक सफेद रंग के कपड़े में बांधकर अपनी तिजोरी में या आप घर में जिस स्थान पर धन रखते हैं, वहां पर रख दें। आज के दिन ऐसा करने से आपको धन-धान्य और सुख-साधनों की प्राप्ति होगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News