A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र वास्तु टिप्स: पिता-पुत्र के बीच हमेशा रहती है अनबन तो अपनाएं ये उपाय, खत्म होगा मनमुटाव

वास्तु टिप्स: पिता-पुत्र के बीच हमेशा रहती है अनबन तो अपनाएं ये उपाय, खत्म होगा मनमुटाव

कई बार घर में कुछ वास्तु दोष पिता-पुत्र के रिश्ते में अनबन का कारण बन जाते हैं इसीलिए आज हम आपको बता रहें कि कैसे आप उन वास्तु दोषों से छुटकारा पा सकते हैं।

वास्तु शास्त्र में आचार्य इंदु प्रकाश से जानें वास्तु दोष के कारण पिता-पुत्र के बीच तनाव के बारे। कई बार घर में कुछ वास्तु दोष पिता-पुत्र के रिश्ते में अनबन का कारण बन जाते हैं इसीलिए आज हम आपको बता रहें कि कैसे आप उन वास्तु दोषों से छुटकारा पा सकते हैं और अपने रिश्ते में पहले जैसा प्यार वापस ला सकते हैं।

वास्तु शास्त्र के अनुसार पिता-पुत्र के बीच तनाव का सबसे बड़ा कारण घर के उत्तरी-पूर्वी कोने का दूषित होना है। इस कोने में किसी भी प्रकार के वास्तु दोष होने के कारण ही पिता-पुत्र में झगड़े होते हैं। इसलिए इन सबसे छुटकारा पाने के लिये घर की उत्तर-पूर्व दिशा को हमेशा साफ-सुथरा रखना चाहिए। साथ ही इस दिशा में कभी भी कूड़ेदान नहीं रखना चाहिए। ऐसा करने से घर के सदस्यों के बीच आपस में मन-मुटाव होता है और सब एक-दूसरे से ईर्ष्या करने लगते हैं। इसके अलावा उत्तर-पूर्व दिशा में किन दोषों के चलते ऐसी स्थिति पैदा होती है।

वास्तु टिप्स: हस्ताक्षर के नीचे लाइन खींचकर बिंदु लगाने से वित्तीय समस्याओं से मिलता है छुटकारा 

वास्तु शास्त्र: मिट्टी से बनी चीजों को ईशान कोण पर रखने से दूर होगा वास्तु दोष, साथ ही मिलेंगे ये फायदे

Latest Lifestyle News