A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र शुक्रवार: बन रहे है मृत्यु योग सहित 2 ये अशुभ योग, इन राशि के जातकों को होगी हानि ही हानि

शुक्रवार: बन रहे है मृत्यु योग सहित 2 ये अशुभ योग, इन राशि के जातकों को होगी हानि ही हानि

आज शुक्रवार होने के साथ-साथ पुष्य और अश्लेषा नक्षत्र लग रहा है। जिसके कारण 3 अशुभ योग बन रहे है। मृत्यु, उत्पाद और विषयोग नाम के यह अशुभ योग हर राशि का दिन खराब कर सकते है। जानिए कैसा रहेगा आपका दिन...

horoscope- India TV Hindi horoscope

धर्म डेस्क: आज शुक्रवार होने के साथ-साथ पुष्य और अश्लेषा नक्षत्र लग रहा है। जिसके कारण 3 अशुभ योग बन रहे है। मृत्यु, उत्पाद और विषयोग नाम के यह अशुभ योग हर राशि का दिन खराब कर सकते है। जिसके कारण आज कानूनी कार्यवाही, बिजनेस, नौकरी आदि में हानि का सामना करना पड़ सकता है। बने बनाएं काम बिगड़ सकते है। इसलिए आज कोई शुभ काम न करें।

आज का दिन मेष, वृष, सिंह, धनु, मकर और मीन राशि के जातकों के लिए अशुभ साबित हो सकता है। वहीं मिथुन, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु और कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा।

मेष राशि
आज आपको अच्छे कामों के लिए सम्मानित किया जायेगा। आज आप अपनी आर्थिक स्थिति में सुधार लाने की कोशिशों में भी सफल रहेंगे, कारोबार में तरक्की होगी। आप सुरक्षित निवेश की दिशा में कदम बढ़ाएंगे। रूका हुआ धन आज आपको प्राप्त होगा। आपके परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। जीवनसाथी के साथ तालमेल बना रहेगा।  

वृष राशि
आज बिजनेस के नए मौके मिलने की संभावना है। आप परिवार से जुड़े किसी मामले में कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। बुज़ुर्गों की सलाह से आगे बढ़ें। सफलता अवश्य मिलेगी। आज स्टूडेंट्स अपने करियर की दिशा में आगे बढ़ेंगे। किसी करीबी के साथ अगर कोई खटपट चल रही है तो संबंध को फिर से सुधारने के लिए आज का दिन अच्छा है।

मिथुन राशि
आज आपका पराक्रम और पुरुषार्थ बढ़ेगा। राजनीति के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा है।पद और प्रतिष्ठा बढे़गी। नई जिम्मेदारी भी मिलेगी। विदेश में व्यापार से जुड़े लोग आज कोई बड़ी डील साइन कर सकते हैं। आज आप गाय को चारा खिलाएं। आपको सुख सौभाग्य प्राप्त होगा।

कर्क राशि
आज शत्रुओं से सावधान रहने की ज़रूरत है।पुराने विवाद भी सिर उठा सकते हैं। क़ानूनी मामलों में उलझने से बचें।वर्ना कोर्ट कचहरी का चक्कर लगाना पड़ जाएगा। आज जीवनसाथी की सेहत को लेकर भी आप परेशान हो सकते हैं। संतान से कोई खुशखबरी मिलेगी।

ये भी पढ़े:

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News