A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र सोमवार आज का राशिफल : आज का दिन इन 5 राशियों के लिए हानिकारक, रहे सतर्क

सोमवार आज का राशिफल : आज का दिन इन 5 राशियों के लिए हानिकारक, रहे सतर्क

सोमवार 13 नंवबर 2017 का राशिफल : आज नीच राशि में सिंह और सूर्य़ का चंद्रमा अशुभ योग में है। जिसके कारण हर राशि के जातकों को थोड़ा सा हानि का सामना करना पड़ सकता है। इसके साथ ही आज दोपहर 12:26 से अगली सुबह 06:17 तक यायीजयद योग रहेगा। जानिए

Image Source : ptihoroscope

कर्क राशि राशिफल : आज कर्क राशि के जातको लिए सोमवार का दिन थोड़ा तनाव भरा रहने वालाउ है इसलिए आज कोई भी काम करते समय थोड़ा संयम और धैर्य रखें और क्रोध करने से बचें ताकि आप उन परिस्थितियों से बच सकें जिसमें आप असुविधा महसूस करें। सबसे अच्‍छी बात आपके लिए आज यह होगी कि आप फिजूल की बातें से बचें और अपनी सकारात्‍मक सोच बनाए रखें।अगर आज आप कोई नया काम शुरु करने का मन बना रहे हैं तो आज के दिन आप पूरा व्‍यस्‍त रहने वाले हैं लेकिन अच्‍छी बात यह है कि आपकी मेहनत का आपको सकारात्‍मक परिणाम मिलेगा। आपका बिजनेस अच्‍छा चलेगा और आज आप एक काम जरूर करें आज की आमदनी में से कुछ पैसा भविष्‍य के लिए अवश्‍य बचाकर रखें। कर्क राशि के ऐसे जातक जो तनाव अधिक महसूस करते हैं वे रोजाना सूर्य का जल अवश्‍य चढ़ाएं।

​सिंह राशि राशिफल -  इस राशि के राशिफल जातक वाले लोगों के लिए आज सोमवार का दिन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है। आज सोमवार के दिन आपको कोई बड़ी सफलता मिलेगी साथ ही कार्यक्षेत्र में भी आपका प्रदर्शन उम्मीद से अच्छा रहेगा। अगर आप अपने रहन-सहन में बदलाव करने की सोच रहे हैं या किसी नई जगह घूमने की सोच रहे हैं तो आज का सोमवार का दिन अनुकूल है। इस राशिफल के जातक के जो लोग बेरोजगार हैं आज उन्हें कोई नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में किसी बात की ज्यादा जिद न करें। उम्मीद से अधिक लाभ मिलेगा । इस राशि के जो लोग राजनीति से जुड़े हुये हैं आज समाज में काफी प्रशंसा होगी । 

कन्या राशि राशिफल - इस राशि के राशिफल जातक  आज आप योजना बनाने और उसे लागू करने के मूड में रहेंगे । आज आप नौकरी से जुड़े किसी भी काम में होने से कन्फ्यूजन के खत्म होने की  संभावना बन रही है। थोड़ी-सी कोशिश से आप ऊंचे पद पर पहुंच सकते हैं। इस राशि के जो लोग सूचना प्रसारण क्षेत्र से जुड़े हुए हैं आज उन्हें किसी बड़ी संस्था में काम करने का अवसर मिल सकता है। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा । 

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News