A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र सोमवार आज का राशिफल : आज का दिन इन 5 राशियों के लिए हानिकारक, रहे सतर्क

सोमवार आज का राशिफल : आज का दिन इन 5 राशियों के लिए हानिकारक, रहे सतर्क

सोमवार 13 नंवबर 2017 का राशिफल : आज नीच राशि में सिंह और सूर्य़ का चंद्रमा अशुभ योग में है। जिसके कारण हर राशि के जातकों को थोड़ा सा हानि का सामना करना पड़ सकता है। इसके साथ ही आज दोपहर 12:26 से अगली सुबह 06:17 तक यायीजयद योग रहेगा। जानिए

Image Source : ptihoroscope

तुला राशि राशिफल- वालों आज कम्प्यूटर क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए कार्यक्षेत्र को बढ़ाने में रूकावट महसूस हो सकती है। बेहतर होगा अपनी सफलता की राह में दूसरों को बीच में न आने दें । आज आप सभी तरह की परिस्थितियों से लड़ने के लियए तैयार रहें । आर्थिक मामलों को लेकर किसी व्यक्ति से बहुत रोचक मुलाकात होगी । जिसके बाद अचानक किसी निवेश का फायदा मिलेगा ।  स्वास्थ्य में तोड़ी गिरावट हो सकती है । पीपल के पेड़ पर जल अर्पित करें, स्वास्थ्य ठीक रहेगा ।

वृश्चिक राशि राशिफल - वालों आज का दिन परिवारवालों के साथ समय अधिक बीतेगा । आज जैसे-जैसे समय बीतता जायेगा, वैसे-वैसे सभी काम वन-टू- वन पूरा हो जायेगा । आज आप किसी नये काम को शुरु करने पर आर्थिक लाभ की सम्भावना बन रही है । इस राशि के छात्रों के मन में आज कई तरह के विचार आयेंगे। परिवार में चल रही किसी पुरानी समस्याओं का सोल्यूशन मिल सकता है। स्वास्थ्य आज पहले से बेहतर रहेगा । गाय को रोटी खिलायें, परिस्थिति अनुकूल रहेगी ।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News