A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र सोमवार आज का राशिफल : आज का दिन इन 5 राशियों के लिए हानिकारक, रहे सतर्क

सोमवार आज का राशिफल : आज का दिन इन 5 राशियों के लिए हानिकारक, रहे सतर्क

सोमवार 13 नंवबर 2017 का राशिफल : आज नीच राशि में सिंह और सूर्य़ का चंद्रमा अशुभ योग में है। जिसके कारण हर राशि के जातकों को थोड़ा सा हानि का सामना करना पड़ सकता है। इसके साथ ही आज दोपहर 12:26 से अगली सुबह 06:17 तक यायीजयद योग रहेगा। जानिए

Image Source : ptihoroscope

धनु राशि राशिफल- वालों आज किस्मत आपके साथ रहेगी । रूका हुआ सभी काम बहुत ही अच्छी तरह और आसानी से पूरा हो जायेगा । ऑफिस में सीनियर से बातचीत करने से सहयोग प्राप्त होगा साथ ही चल रही परेशानियां भी आज खत्म हो जाएंगी। विरोधी पक्ष आज आपके सामने घुटने टेकने पर मजबूर हो जायेंगे । घर में सभी के साथ तालमेल अच्छा बना रहेगा  । लवमेट आज पार्ट्नर की पसंद की चीज बनाकर खिलायें, अनबन की सम्भावनायें खत्म हो जायेंगी ।

मकर राशि राशिफल- वालों आज का दिन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है । आज आपको किसी सामाजिक कार्यक्रम में या किसी से मिलने जाना पड़ सकता है। इस राशि के जो लोग वकील हैं आज वो पुरानी तारीखें और लेन-देन को एक बार देखलें। आज अचानक कहीं से धनलाभ हो सकता है।
आप परिवार संग किसी पिकनिक का प्लान  हैं तो आज के सुहाने मौसम का भरपूर आनंद उठायें ।  ऑफिस में सभी आज आपके व्यवहार से खुश रहेंगे । बॉस से खुश होकर कोई जरुरी चीज आपको गिफ्ट भी दे सकते हैं ।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News