A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र Horoscope: इन 8 राशियों के लिए लकी साबित होगा बुधवार

Horoscope: इन 8 राशियों के लिए लकी साबित होगा बुधवार

ज मेष, मिथुन, कर्क, सिंह, तुला, धनु, कुंभ और मीन राशि के लिए अच्छा होगा। वही वृष, कन्या, मकर और वृश्चिक राशि के जातकों के लिए अशुभ साबित हो सकता है। इसलिए थोड़ा सतर्क रहे। जानिए इंदु प्रकाश से कैसा बीतेगा आज आपका दिन। साथ ही जानिए कौन सा कलर है शुभ

मिथुन राशि

मिथुन राशि
आज आपके दुश्मनों को आपके सामने पराजय का सामना करना पड़ेगा। लव मेट के साथ नरमी से व्यवहार करे तभी कुछ बात बनेगी| जिन लोगों को नौकरी की तलाश है आज उनकी इस तलाश को सकारात्मक रिजल्ट जरुर मिलेगा। आज आप सुबह से शाम तक लगातार मेहनत के बाद शाम को फैमिली के बीच सुकून की सांस लेंगे। आज बड़े बुजर्गो को अपनी सेहत का खास ख्याल रखना होगा।

निजी व सरकारी क्षेत्रों की सेवाओं में कार्यरत लोग आज मन लगाकर काम करेंगे। एक्स्ट्रा आमदनी जुटाने के कुछ अच्छे और नए मौके आपको मिल सकते हैं। आज आप नए अवसरों को लेकर पूरे जोश में रहेंगे साथ ही खेलकूद और मनोरंजन में शामिल होने का मौका मिलेगा। आज शनि का दान उपचार करने से दाम्पत्य सम्बन्धों में बेहतरी मिलेगी।
लकी कलर: पीच
लकी नंबर: 9

कर्क राशि
आज इस राशि के कुछ लोगों को अचानक व्यापार में बहुत बड़ा फायदा हो सकता है। आज शहर से बाहर की यात्रा आपको थकान और तनाव देगी- लेकिन आर्थिक तौर पर फ़ायदेमंद साबित होगी।

आज आर्थिक क्षेत्र में कोई खुशी का पैगाम मिलेगा। जीवन स्तर पहले के मुकाबले अधिक अच्छा रहेगा। किसी रूके हुए कार्य के पूर्ण होने से चेहरे पर रौनक आएगी। संतान पक्ष के वैवाहिक चर्चाओं में तेजी से सफलता मिलेगी।

किसी धार्मिक स्थान पर जाएं या किसी संत से मिलें, इससे आपके मन को शांति और सुकून मिलेगा। आज फिल्म, कला, व तकनीक के क्षेत्र से जुड़े लोगो के कार्यों में प्रगति के रास्ते खुलेंगे और अपने क्षेत्र में नाम व पहचान मिलेगी। जीवनसाथी व बच्चों के बीच तालमेल बना रहेगा। आज रोग और शत्रु पीड़ा प्राप्त होगी।
लकी कलर: लाल रंग
लकी नंबर: 7

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News