A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र Horoscope: इन 8 राशियों के लिए लकी साबित होगा बुधवार

Horoscope: इन 8 राशियों के लिए लकी साबित होगा बुधवार

ज मेष, मिथुन, कर्क, सिंह, तुला, धनु, कुंभ और मीन राशि के लिए अच्छा होगा। वही वृष, कन्या, मकर और वृश्चिक राशि के जातकों के लिए अशुभ साबित हो सकता है। इसलिए थोड़ा सतर्क रहे। जानिए इंदु प्रकाश से कैसा बीतेगा आज आपका दिन। साथ ही जानिए कौन सा कलर है शुभ

तुला राशि

तुला राशि
आज इस राशि के जो लोगो को अस्थमा की प्रॉब्लम है उन्हें आज अपना ध्यान रखने की जरूरत है आज जरूरत से ज्यादा भाग दौड़ वाले काम ना करे नही तो स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। आज आपको अपने बॉस या अपने सहकर्मियों के साथ व्यवस्था दौरे पर जाने का अवसर प्राप्त होगा आज घर में सुख सुविधाओं में बढ़ोत्तरी होगी।

आज आप दूसरों के मन की बात जल्द ही समझ लेंगे। नई गाड़ी खरीदने का मन बनायेंगे। किसी बड़ी कंपनी से जॉब ऑफर आने वाला है इस ऑफर का लाभ उठाए साथ ही आपकी आर्थिक स्थिति में पहले से बेहतरी होगी। कार्य स्थल पर प्रमोशन या प्रशंसा मिलने के आसार हैं साथ ही कार्य क्षेत्र में लाभ भी होगा। भाई-बहनों के बीच मनोमालिन्य से बचाना चाहिए।
लकी कलर: यैलो
लकी नंबर: 2

वृश्चिक राशि
आज कुटुम्ब सुख मिलेगा और धन संचित होगा। आज नौकरी में ऊचा पद पाने की इच्छा रखेगे परन्तु आपको कुछ मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है। भौतिक सुख साधनों की कमी महसूस होगी| आज कागज, अनाज और किराना आदि के व्यापार में सफलता प्राप्त होगी।

आज बड़ों को आपके बर्ताव से कुछ कष्ट और दुःख उठाना पड़ सकता है इसलिए सतर्क रहिए। इस राशि के जो लोग स्टील फर्नीचर का नया व्यापार करने की सोच रहे थे वो आज के दिन अपना व्यापार शुरू न करे क्योंकि आपको कुछ नुकसान का सामना करना पड़ सकता है| पिछले कुछ दिनों से किसी बात को लेकर जीवनसाथी से जो क्लेश चल रहा था वो आज दूर हो जायेगा और फिर से आपके रिश्ते में मिठास आयेगी |  
लकी कलर: ग्रे कलर
लकी नंबर: 1

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News