A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र Horoscope: इन 8 राशियों के लिए लकी साबित होगा बुधवार

Horoscope: इन 8 राशियों के लिए लकी साबित होगा बुधवार

ज मेष, मिथुन, कर्क, सिंह, तुला, धनु, कुंभ और मीन राशि के लिए अच्छा होगा। वही वृष, कन्या, मकर और वृश्चिक राशि के जातकों के लिए अशुभ साबित हो सकता है। इसलिए थोड़ा सतर्क रहे। जानिए इंदु प्रकाश से कैसा बीतेगा आज आपका दिन। साथ ही जानिए कौन सा कलर है शुभ

धनु राशि

धनु राशि

आज काफी दिनों से आप अच्छी खबर का इंतजार कर रहे थे तो आज वो खबर आपको मिल सकती है। आज आपको कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से सहयोग मिलेगा। आप घर के जरूरी काम निपटाने की कोई योजना बन सकती है। किसी सामूहिक आयोजन में आपको शामिल होगे जिसमे लोगों के मुंह से आपको अपनी तारीफ सुनने को मिल सकती है|

आज स्टूडेंट्स परीक्षा में अधिक मेहनत करने की कोशिश करे तो सफल हो जाओगे। मुकदमे में विजय हेतु कोर्ट कचहरी में जाने से पहले 5 गोमती चक्र को अपनी जेब में रखकर, जो स्वर चल रहा हो वह पांव पहले कोर्ट में रखे अगर स्वर ना समझ आ रहा हो तो दाहिना पैर पहले रखे, मुकदमे में निर्णय आपके पक्ष में होने की संभावना प्रबल होगी।
लकी कलर: ऑरेंज कलर
लकी नंबर: 8

मकर राशि
आज आपके लिए दिन अच्छा है। बिगड़े हुए रिश्ते और काम सुधर जाएंगे। ऑफिस में मेहनत ज्यादा रहेगी, लेकिन कुछ समय बाद उसका परिणाम भी अच्छा मिलेगा। स्टूडेंट्स को किसी बात की टेंशन हो सकती है। महत्वपूर्ण सफलता मिलने के आसार नहीं है।

आज आप अपने बच्चे की पढाई की वजह से विदेश जा सकते है लेकिन याद रखे घर से निकलने से पहले अपने बच्चे के जरुरी डॉक्यूमेंट ध्यान से देख लें। किसी गरीब कन्या को चॉकलेट खिलाएं आपको धन लाभ होगा।

नौकरीपेशा लोगों के कामकाज में नयापन आ सकता है। किसी को प्रपोज करना चाहते हैं तो कर दें परिणाम आपके फेवर में हो सकता है। छात्रों के परीक्षा के परिणाम आने से रातों की निंद उड सकती है| आज दोस्तों और प्रेमीजनों से मन की बात कहने के लिहाज से अच्छा दिन है।
लकी कलर: रेड कलर
लकी नंबर: 5

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News