A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र Horoscope: इन 8 राशियों के लिए लकी साबित होगा बुधवार

Horoscope: इन 8 राशियों के लिए लकी साबित होगा बुधवार

ज मेष, मिथुन, कर्क, सिंह, तुला, धनु, कुंभ और मीन राशि के लिए अच्छा होगा। वही वृष, कन्या, मकर और वृश्चिक राशि के जातकों के लिए अशुभ साबित हो सकता है। इसलिए थोड़ा सतर्क रहे। जानिए इंदु प्रकाश से कैसा बीतेगा आज आपका दिन। साथ ही जानिए कौन सा कलर है शुभ

कुंभ राशि

कुंभ राशि
आज दोस्त आज आपके लिए बहुत मददगार रहेंगे। सामूहिक कामों में आपको सफलता मिलेगी। आपकी कोई पुश्तेनी जमीन का सोधा आज अच्छी रकम में होगा जिससे आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। पैसों के नजरिए से आपके लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा साथ ही आमदनी में बढ़ोतरी होगी।

आज आप शेयर बाजार में निवेश करने का मन बना सकते है आपको अवश्य फायदा होगा| आज ऑफिस में आपके बॉस आपके काम जिसमे उनको अच्छा फायदा हुआ है उसकी तारीफ करते नजर आयेगे और साथ में आपकी सैलरी भी बड़ा सकते है| लाइफ पार्टनर के साथ समय बीतेगा आप रोमांटिक रहेंगे| चावल के आटे से बनी खाने की चीज का दान किसी जरूरतमंद व्यक्ति को दें आपको कारोबार में अवश्य फायदा होगा |
लकी कलर: व्हाइट
लकी नंबर: 2
   

मीन राशि
आज कार्यक्षेत्र में आपके काम की तारीफ होगी साथ ही मान-सम्मान भी प्राप्त होगा इससे आपका आत्मविश्वास अधिक बड़ेगा| राजनीति से जुड़े लोगों को कोई बड़ा पद मिल सकता है। जॉब पर संकट के बादल हो सकते हैं आज काम में तेजी करने से बनता काम बिगड़ सकता है।

आज नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है साथ ही नौकरी में आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे। ऐसे लोगों से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश करें, जो आपके लिए मददगार हो सकते हैं। 1 रोटी पर थोड़ी-सी हल्दी डाल कर छत पर रखें या गाय-कुत्ते को खिला दें आपको सुख सौभाग्य मिलेगा साथ ही अटके हुए काम पूरे होने से धन लाभ होगा। छात्रों को आज पढ़ाई में ज्यादा मेहनत करनी होगी साथ ही पढ़ाई में आ रही परेशानियों से छुटकारा मिल जाएगा।
लकी कलर: गोल्डन
लकी नंबर: 3

Latest Lifestyle News