A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र सोमवार का राशिफल: बन रहे है 2 अशुभ योग, रहे सतर्क इन राशियों को हो सकती हैं हानि

सोमवार का राशिफल: बन रहे है 2 अशुभ योग, रहे सतर्क इन राशियों को हो सकती हैं हानि

आज पंचक नक्षत्र रहेंगे। इसके साथ ही पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र और सूर्य-चंद्रमा की स्थिति से मुसल और व्यतिपात योग बन रहे हैं। इस अशुभ योग का असर हर राशि पर रहेगा। इसलिए आज के दिन कही भी निवेश करने से पहले उसके बारें में हर चीज जान लें। नहीं तो धन हानि ह

Image Source : ptiHoroscope

मिथुन राशि का राशिफल
आज आपका दिन खुशियों भरा रहेगा । आपका मन नये काम करने में लगेगा। बिजनेस में दो गुना वृद्धि होने के योग बन रहे हैं। आज अपना कामकाज पूरी सावधानी से करें, साथ ही दूसरों की हर संभव मदद करें। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। लवमेट के लिए दिन अच्छा रहेगा। पार्टनर से प्यार और सहयोग मिलेगा। स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन ठीक रहेगा। कोई नया इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीद सकते हैं। बिना वजह विवादों में फंसने से बचें। कुमकुम का तिलक लगाएं। बिगड़े काम बनेंगे।

कर्क राशि का राशिफल  
आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। अपनी सोच को सकारात्मक रखें। आप जॉब स्विच करने का मन भी बना सकते हैं। इसके लिए आपको अच्छे ऑप्शन मिलेंगे। ऑफिस में पुराने कामकाज निपटाने में सफल रहेंगे। रुठे साथी को मनाने के लिए उसे मनपसंद गिफ्ट दे सकते हैं। कोई भी फैसला सोच समझकर लें। इस राशि के प्रोफेसर को रिसर्च वर्क के लिए सम्मानित किया जाएगा। किसी काम में जल्दबाजी करने से आपको नुकसान हो सकता है। इलायची खा कर घर से निकलें, दिन अच्छा गुजरेगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News