A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र सोमवार का राशिफल: बन रहे है 2 अशुभ योग, रहे सतर्क इन राशियों को हो सकती हैं हानि

सोमवार का राशिफल: बन रहे है 2 अशुभ योग, रहे सतर्क इन राशियों को हो सकती हैं हानि

आज पंचक नक्षत्र रहेंगे। इसके साथ ही पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र और सूर्य-चंद्रमा की स्थिति से मुसल और व्यतिपात योग बन रहे हैं। इस अशुभ योग का असर हर राशि पर रहेगा। इसलिए आज के दिन कही भी निवेश करने से पहले उसके बारें में हर चीज जान लें। नहीं तो धन हानि ह

Image Source : ptiHoroscope

तुला राशि का राशिफल  
आज आपके मन में नए-नए विचार आएंगे। आज आप कुछ ज्यादा ही जोश में रहेंगे। आपके बनाए प्लान में कोई बदलाव हो सकता है। बिजनेस में कुछ नया करने की इच्छा होगी। व्यापार में आर्थिक लाभ होने से कर्ज से छुटकारा मिलेगा। ऑफिस में आपका प्रमोशन होने के चांस बन रहे हैं। परिवार वालों के साथ किसी रिश्तेदार की शादी में जाएंगे। संगीत से जुड़े लोगों को जॉब के अच्छे ऑफर आएंगे। भगवान शिव को जल अर्पित करें। परेशानियां दूर होंगी।

वृश्चिक राशि का राशिफल 

आज प्रॉपर्टी में निवेश के लिए दिन अच्छा रहेगा । बड़े बुजुर्गों की सलाह आपके लिए लाभकारी सिद्ध होगी। धन लाभ का योग बन रहा है। समाज कल्याण में भी आपका रुझान होगा। शत्रु आपको हराने का प्रयास करेंगे, लेकिन आपके सम्मुख ठहर नहीं सकेंगे । नौकरीपेशा लोगों को विशेष सफलता हासिल होगी ऑफ़िस में किसी बड़े अधिकारी का सहयोग मिलेगा। व्यापारियों को आय के नए स्त्रोत मिलेंगे| आज अचानक से आपके किसी पुराने मित्र का फोन आ सकता है। जरुरतमंद को भोजन कराएं । आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News