A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र सोमवार का राशिफल: बन रहे है 2 अशुभ योग, रहे सतर्क इन राशियों को हो सकती हैं हानि

सोमवार का राशिफल: बन रहे है 2 अशुभ योग, रहे सतर्क इन राशियों को हो सकती हैं हानि

आज पंचक नक्षत्र रहेंगे। इसके साथ ही पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र और सूर्य-चंद्रमा की स्थिति से मुसल और व्यतिपात योग बन रहे हैं। इस अशुभ योग का असर हर राशि पर रहेगा। इसलिए आज के दिन कही भी निवेश करने से पहले उसके बारें में हर चीज जान लें। नहीं तो धन हानि ह

Image Source : ptiHoroscope

कुंभ राशि का राशिफल 
आज का दिन आपके लिए उत्तम रहेगा। आज सामाजिक कार्यों में अपना योगदान देंगे। कार्यक्षेत्र में उम्मीद के अनुसार कामयाबी हासिल होगी। आपकी मुलाकात अपने बेस्ट फ्रेंड से होगी। पारिवारिक मामलों में किसी बात को लेकर जीवनसाथी से विवाद हो सकता है। दूर की यात्रा करने से बचें, अपने स्वास्थ्य को राहत देने के लिए ये डिसीजन ठीक होगा। बिजनेस में निवेश के लिए सही समय की प्रतीक्षा करें। सरकारी एग्जाम की तैयारी करने वालों के लिए दिन अच्छा है। पक्षियों को दाना डालें, सेहत अच्छी रहेगी।

मीन राशि का राशिफल 
आज का दिन आपके लिए उत्साह से भरा रहेगा। आज कोई शुभ कार्य करेंगे और साथ ही मांगलिक कार्य भी करेंगे। संतान के करियर के लिए मन में चिंताएं बनी रहेगी। सरकारी ऑफिस में काम को लेकर बॉस आपकी तारीफ करेंगे। आपको प्रमोशन भी मिल सकता है। नए लोगों के साथ संपर्क बनेगा। जिसका फायदा आपको भविष्य में मिलेगा। कोई भी नया काम शुरु करते समय माता-पिता के पैर छू कर ही करें।

Latest Lifestyle News