A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र सोमवार का राशिफल: बन रहे है 2 अशुभ योग, रहे सतर्क इन राशियों को हो सकती हैं हानि

सोमवार का राशिफल: बन रहे है 2 अशुभ योग, रहे सतर्क इन राशियों को हो सकती हैं हानि

आज पंचक नक्षत्र रहेंगे। इसके साथ ही पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र और सूर्य-चंद्रमा की स्थिति से मुसल और व्यतिपात योग बन रहे हैं। इस अशुभ योग का असर हर राशि पर रहेगा। इसलिए आज के दिन कही भी निवेश करने से पहले उसके बारें में हर चीज जान लें। नहीं तो धन हानि ह

Image Source : ptiHoroscope

धनु राशि का राशिफल
आज आपका रुझान आध्यात्म की तरफ ज्यादा रहेगा। आप किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। राजनीतिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी। पड़ोसियों के बीच आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। शिक्षा प्रतियोगिता में आपको सफलता मिलेगी। साइंस के छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा है। बिजनेस में पिता को सहयोग करेंगे। खानपान और जीवनशैली पर विशेष ध्यान दिए जाने की जरूरत है। अविवाहितों की शादी तय होने के योग बन रहे हैं। रैनबसेरा में कंबल दान करें।

मकर राशि का राशिफल
आज ऑफिस में सीनियर आपके काम की तारीफ करेंगे। आपकी सैलरी में भी बढ़ोत्तरी होगी, जिससे आपका दिन अच्छा रहेगा। छात्रों के लिए भी दिन अनुकूल रहने वाला है। आपके अच्छे प्रदर्शन का प्रभाव आपके करियर पर स्पष्ट रूप से दिखाई देगा। आज आपके व्यापार में फायदे के आसार नजर आ रहे हैं। धन लाभ से अपने अटके हुए काम पूरे कर सकते हैं। मंदिर में धर्म का काम करें, आपके काम अपने आप बनेंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News