A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र बुधवार: बन रहा है लक्ष्मी योग, इन 7 राशियों का चमकेगा भाग्य

बुधवार: बन रहा है लक्ष्मी योग, इन 7 राशियों का चमकेगा भाग्य

बुधवार होने के साथ-साथ चंद्रमा पर गुरु और मंगल की दृष्टि पड़ने के कारण लक्ष्मी योग बन रहा है। इसके साथ ही पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र और अन्य ग्रहों की स्थिति से वृद्धि एवं पद्म योग बन रहे हैं। जिसका असर हर राशि के जातकों के लिए अच्छा होगा...

horoscope

मिथुन राशि
आज का दिन अच्छे परिणाम देने वाला है। आज घर वालों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बितायेगें। परिवार का महौल खुशनुमा बना रहेगा। आज ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग आपको मिलेगा। जुनियर आपसे काम सिखने के लिए आयेंगे। लव मेट के साथ रिश्तों में सुधार आयेगा।

आज पार्टनर के साथ कहीं रोमांटिक डीनर पर जायेंगे। आज राजनैतिक रिश्तों का फायदा भी आपको मिलेगा। कोई फंसा हुआ काम आसानी से पूरा हो जाएगा। बच्चों से जुड़ी कोई खुशखबरी आपको मिलेगी। आज किसी जरुरतमंद को भोजन कराने से आपको सुख और समृद्धि मिलेगी।
शुभ रंग: गोल्डन
शुभ अंक: 2

कर्क राशि
आज आपका दिन सामान्य बना रहेगा। आज आपको कार्य क्षेत्र में ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। आज विद्यार्थी को परिश्रम के अनुरुप फल मिलेगा। विज्ञान के छात्रों को आज कोई नया रिसर्च वर्क मिल सकता है। आज स्वास्थ्य में थोड़ा उतार चढ़ाव आयेगा। दिनचर्या का सही ढ़ग से पालन करने की आवश्यकता है।

आज धार्मिक कार्यों मे आपकी रुची बढ़ेगी। घरवालों के साथ किसी धार्मिक आयोजन में जाने का अवसर मिलेगा। आज रुपये पैसों के लेन देन में सावधानी बरतें। किसी ब्राहम्ण को वस्त्र दान में दे। कठिनाईयों का हल निकलेगा।
शुभ रंग: तोता हरा
शुभ अंक: 8

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News