A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र बुधवार: बन रहा है लक्ष्मी योग, इन 7 राशियों का चमकेगा भाग्य

बुधवार: बन रहा है लक्ष्मी योग, इन 7 राशियों का चमकेगा भाग्य

बुधवार होने के साथ-साथ चंद्रमा पर गुरु और मंगल की दृष्टि पड़ने के कारण लक्ष्मी योग बन रहा है। इसके साथ ही पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र और अन्य ग्रहों की स्थिति से वृद्धि एवं पद्म योग बन रहे हैं। जिसका असर हर राशि के जातकों के लिए अच्छा होगा...

horoscope

तुला राशि
आज का दिन मिली-जुली प्रतिक्रिया देने वाला रहेगा। आज आप सामाजिक कार्यों में रुची लेगें। आज समाज से जुड़ा कोई सामाजिक संस्थान खोलने के लिए दिन बहुत अच्छा है। इसमें दोस्तों का सहयोग आपको मिल सकता है। आज कार्यस्थल पर किसी सहयोगी से साथ वाद-विवाद हो सकता है। किसी से बिना बजह उलझने से बचें। और अपनी वाणी पर संयम रखें।

आज घर में मेहमान के आने से घर का महौल खुशनुमा बना रहेगा। आज कोई नया काम सिखने का अवसर भी आपको मिलेगा। भगवान विष्णु को मिष्ठान का भोग लगाए। सबकुछ बहुत अच्छा होगा। 

शुभ रंग: समुद्री हरा
शुभ अंक: 2

वृश्चिक राशि
आज आपका दिन अच्छा रहने वाला है। आज स्नेही जनों से कोई खुशखबरी मिलेगी। आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। अगर नया घर खरीदने के लिए सोच रहें हैं तो दिन बहुत अच्छा है। घर खरीदने से पहले शूभचिंतको की सलाह जरुर ले लें।

आज सरकारी दफ्तरों में फंसा हुआ काम आसनी से पूरा हो जाएगा। किसी बड़े अधिकारी का सहयोग भी आपको मिलेगा। कुंवारी कन्याओं के विवाह से जुड़ी बात फाइनल हो जाएगी। आपको मन पसंद वर मिल सकता है। गौ माता की सेवा करें। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी।
शुभ रंग: नारंगी
शुभ अंक: 7

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News