A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र बुधवार: बन रहा है लक्ष्मी योग, इन 7 राशियों का चमकेगा भाग्य

बुधवार: बन रहा है लक्ष्मी योग, इन 7 राशियों का चमकेगा भाग्य

बुधवार होने के साथ-साथ चंद्रमा पर गुरु और मंगल की दृष्टि पड़ने के कारण लक्ष्मी योग बन रहा है। इसके साथ ही पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र और अन्य ग्रहों की स्थिति से वृद्धि एवं पद्म योग बन रहे हैं। जिसका असर हर राशि के जातकों के लिए अच्छा होगा...

horoscope

सिंह राशि
आज आपका दिन बेहतरीन रहने वाला है। आज लोग आपके प्रति आकर्षित होंगे । आपकी नए लोगो से आपकी दोस्ती भी होगी। रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं के लिए आज का दिन रोजगार के नए अवसर लाने वाला रहेगा। इस राशि के बुक सैलरों के लिए आज का दिन मुनाफा लेकर आयेगा। उम्मीद से ज्यादा धन लाभ होगा।

आज वाहन प्रयोग करते समय सावधानी बरतने की अवश्यकता है। अकारण वाहन का उपयोग करने से बचें। आज बच्चे के स्वास्थ्य में थोड़ी गिरावट आएगी। किसी अच्छे डाक्टर की सलाह जरुर ले लें। गणेश जी को लड्डू चढ़ाए। स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा।
शुभ रंग: लेमन
शुभ अंक:
1

कन्या राशि
आज आपका दिन सही गुजरेगा। आज कोर्ट कचहरी के मामलों में आपको सफलता मिलेगी। साथ ही किसी अच्छे वकील को सहयोग भी आपको मिल सकता है। माता-पिता का आशिर्वाद लेकर आज जो भी काम शुरु करेंगे उसमें आपको आवश्य सफलता मिलेगी। तरक्की आपके कदम चुमेगी।

आज बचें हुए कामों का निपटारा करने के लिए दिन अच्छा है। समय के साथ छोटे-छोटे काम अपने आप निपट जायेंगे। प्रतियोगी परिक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों का आज कहीं सलेक्सन हो सकता है। परिश्रम का मीठा फल आपको मिलेगा। गरीबों में चावल का दान करें। हर जगह सफलता मिलेगी।
शुभ रंग: ग्रे
शुभ अंक: 5

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News