Live TV
GO
Advertisement
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र बुधवार के दिन लग रहा है...

बुधवार के दिन लग रहा है उत्तराभाद्रपद नक्षत्र, करें राशिनुसार शनिदेव संबंधी ये उपाय तो होगा शुभ

उत्तराभाद्रपद नक्षत्र के स्वामी शनिदेव हैं, जो कि न्याय के देवता और कर्मफल दाता हैं। ये व्यक्ति को उसके कर्मों के अनुसार फल देते हैं। अत: आज उत्तराभाद्रपद नक्षत्र और प्रीति योग के संयोग में विभिन्न राशि वालों को शुभ फलों की प्राप्ति के लिए कौन-से विशेष उपाय करने चाहिए। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से।

uttarabhadra nakshatra on 29 may

सिंह राशि
अगर आप अपने परिवार को हमेशा खुशहाल रहते देखना चाहते हैं, सबके बीच सामंजस्य बना देखना चाहते हैं, तो आज के दिन आपको शनि स्तोत्र का पाठ करना चाहिए। आज के दिन ऐसा करने से आपका परिवार हमेशा खुशहाल रहेगा और सबके बीच सामंजस्य बना रहेगा। वैसे तो आज की ग्रह और नक्षत्र स्थिति के अनुसार ये उपाय सिंह राशि वालों के लिये लाभदायी है, लेकिन बाकी राशि वाले लोग भी इसका फायदा उठा सकते हैं।  

कन्या राशि  
अगर उच्चाधिकारियों से आपके संबंध ज्यादा ठीक नहीं है, तो उनसे अपने संबंधों को ठीक बनाये रखने के लिए घर से दक्षिण-पश्चिम दिशा की तरफ किसी खाली जगह पर नीम का पेड़ लगाएं और उसकी देखभाल करें। लेकिन अगर आप आज के दिन पेड़ न लगा पायें, तो कोई बात नहीं। आप आज के दिन केवल पेड़ लगाने का संकल्प लें और अगले 27 दिनों के दौरान समय मिलने पर किसी भी दिन नीम का पेड़ लगा दें। ऐसा करने से जल्द ही उच्चाधिकारियों से आपके संबंध मधुर होंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन