A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र बुधवार के दिन लग रहा है उत्तराभाद्रपद नक्षत्र, करें राशिनुसार शनिदेव संबंधी ये उपाय तो होगा शुभ

बुधवार के दिन लग रहा है उत्तराभाद्रपद नक्षत्र, करें राशिनुसार शनिदेव संबंधी ये उपाय तो होगा शुभ

उत्तराभाद्रपद नक्षत्र के स्वामी शनिदेव हैं, जो कि न्याय के देवता और कर्मफल दाता हैं। ये व्यक्ति को उसके कर्मों के अनुसार फल देते हैं। अत: आज उत्तराभाद्रपद नक्षत्र और प्रीति योग के संयोग में विभिन्न राशि वालों को शुभ फलों की प्राप्ति के लिए कौन-से विशेष उपाय करने चाहिए। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से।

uttarabhadra nakshatra on 29 may

धनु राशि
अगर आप कार्यक्षेत्र में उच्च पद प्राप्त करने के लिये सक्षम होना चाहते हैं, तो आज के दिन आपको एक नया काले रंग का कपड़ा लेकर अपने ताऊ या चाचा को गिफ्ट करना चाहिए। साथ ही पैर छूकर उनका आशीर्वाद लेना चाहिए।  आज के दिन ऐसा करने से आप कार्यक्षेत्र में उच्च पद प्राप्त करने में सक्षम जरूर होंगे। वैसे तो आज की ग्रह और नक्षत्र स्थिति के अनुसार ये उपाय धनु राशि वालों के लिये बड़ा ही खास है, लेकिन बाकी राशि वाले लोग भी इसका लाभ उठा सकते हैं।

मकर राशि
अगर आप अपनी मेहनत और लग्न से अपने करियर में शीघ्र सफलता पाना चाहते हैं, तो आज के दिन आपको मन्दिर में सरसों का तेल दान करना चाहिए। आज के दिन ऐसा करने से आप अपनी मेहनत और लग्न से अपने करियर में शीघ्र ही सफलता पायेंगे। वैसे तो आज की ग्रह और नक्षत्र स्थिति के अनुसार ये उपाय मकर राशि वालों के लिये विशेष फलदायी है, लेकिन बाकी राशि वाले लोग भी इसका फायदा उठा सकते हैं।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News