Live TV
GO
Advertisement
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र बुधवार के दिन लग रहा है...

बुधवार के दिन लग रहा है उत्तराभाद्रपद नक्षत्र, करें राशिनुसार शनिदेव संबंधी ये उपाय तो होगा शुभ

उत्तराभाद्रपद नक्षत्र के स्वामी शनिदेव हैं, जो कि न्याय के देवता और कर्मफल दाता हैं। ये व्यक्ति को उसके कर्मों के अनुसार फल देते हैं। अत: आज उत्तराभाद्रपद नक्षत्र और प्रीति योग के संयोग में विभिन्न राशि वालों को शुभ फलों की प्राप्ति के लिए कौन-से विशेष उपाय करने चाहिए। जानें आचार्य इंदु प्रकाश से।

uttarabhadra nakshatra on 29 may

तुला राशि
अगर आप किसी खास काम के लिए फैसला लेने में असमंजस की स्थिति महसूस कर रहे हैं, तो आज के दिन आपको किसी गंदे नाले में नीले रंग का फूल डालना चाहिए। आज के दिन ऐसा करने से आप असमंजस की स्थिति से बाहर आयेंगे और अपने काम के प्रति सही फैसला ले पायेंगे। वैसे तो आज की ग्रह और नक्षत्र स्थिति के अनुसार ये उपाय तुला राशि वालों के लिये फायदेमंद है, लेकिन बाकी राशि वाले लोग भी इसका फायदा उठा सकते हैं।

वृश्चिक राशि
अगर आप चाहते हैं कि दूसरे लोग आपके साथ सद्भावना बनाये रखें, तो आज के दिन चमड़े का जूता या बेल्ट लेकर किसी मोची को गिफ्ट करें। आज के दिन ऐसा करने से दूसरे लोग आपके साथ सद्भावना बनाये रखेंगे। वैसे तो आज की ग्रह और नक्षत्र स्थिति के अनुसार ये उपाय वृश्चिक राशि वालों के लिये लाभदायक है, लेकिन बाकी राशि वाले लोग भी इसका फायदा उठा सकते हैं।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन