A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र 21 से 27 नवंबर तक: इस सप्ताह इस राशि के जातक रहें सचेत, हो सकता है नुकसान

21 से 27 नवंबर तक: इस सप्ताह इस राशि के जातक रहें सचेत, हो सकता है नुकसान

इस सप्ताह चंद्रमा सिंह राशि से तुला राशि में प्रवेश करेगा। इसके साथ ही गजकेसरी योग बी बन रहा है। जिससे कुछ राशियों को काफी फायदा होगा। इस सप्ताह आपको अपने आसपास के लोगों से मिलना-जुलना बढ़ेगा। जानइए आपका ये सप्ताह कैसे बीतेगा...

तुला राशि

तुला राशि
इस सप्ताह कोई भी ग्रह राशि परिवर्तन नहीं कर रहा है। सप्ताह का पूर्वार्ध आपके लिए आमदनी उधार-वसूली की दृष्टि से लाभदायी रहेगा। परंतु, वर्तमान समय में कोई मित्र अथवा विश्वसनीय व्यक्ति धोखा दे सकता है। विशेषकर किसी के भरोसे काम न छोड़ें तथा आर्थिक लेनदेन, दस्तावेजी कार्य, किसी कागज पर हस्ताक्षर-मुहर लगाने में दूसरे लोगों पर अंध विश्वास न करें।

बुजुर्गों का सहयोग फिलहाल मिल सकता है ऐसा न होने से विशेष आशा न रखें। कदाचित घर में बुजुर्गों के स्वास्थ्य संबंधी परेशानी के कारण उनका साथ न मिले, ऐसा हो सकता है। उनकी जवाबदारी आप पर आने की संभावना भी दिखाई दे रही है।

वर्तमान समय में आप में गूढ़ विद्या और आध्यात्मिक विषयों में रुचि बढेगी तथा आप किसी सेवा संस्थान के साथ जुड़कर भी जन सेवा के कार्यों में लग जाएं, ऐसा योग भी बन रहा है। पिता के साथ संबंधों में थोड़ा मतभेद रहेगा। सप्ताह के उत्तरार्ध में परिवार के लिए अथवा व्यवसायिक उद्देश्य से आपके बजट से अधिक खर्च करने की संभावना है।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News