A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र 21 से 27 नवंबर तक: इस सप्ताह इस राशि के जातक रहें सचेत, हो सकता है नुकसान

21 से 27 नवंबर तक: इस सप्ताह इस राशि के जातक रहें सचेत, हो सकता है नुकसान

इस सप्ताह चंद्रमा सिंह राशि से तुला राशि में प्रवेश करेगा। इसके साथ ही गजकेसरी योग बी बन रहा है। जिससे कुछ राशियों को काफी फायदा होगा। इस सप्ताह आपको अपने आसपास के लोगों से मिलना-जुलना बढ़ेगा। जानइए आपका ये सप्ताह कैसे बीतेगा...

कर्क राशि

कर्क राशि
इस सप्ताह का शुरूआती समय आपको दुविधा, चिंता और पारिवारिक क्लेश देने वाला रहेगा। आपको वाणी पर संयम न रखने से परिवार में भाई बहनों और पिता के साथ मतभेद खड़े होने का योग बन रहा है।

जिन लोगों का कमीशन का कामकाज है उनहें सप्ताह के मध्यभाग में लाभ होगा। इस दौरान आप आध्यात्मिक चिंतन में अधिक समय बिताएंगे। आपको किसी मंदिर या धार्मिक स्थल पर जाने की इच्छा होगी। संभव हो वहां तक किसी के जमानतदार न बनें। किसी भी दस्तावेज की अच्छी तरह जाँच किए बिना उस पर हस्ताक्षर न करें अन्यथा आपको कानूनी चुंगल में फंसने की संभावना रहेगी।

सप्ताह के अंतिमभाग में आपको स्वास्थ्य की छोटी-मोटी शिकायत होगी जिसमें जठर और पेट संबंधित तकलीफ की संभावना अधिक है। संभव हो वहाँ तक खाने-पीने में सावधानी रखें। आपको माता पिता की तबियत के विषय में भी थोड़ी चिंता रहेगी। शत्रुओं, प्रतिस्पर्धियों अथवा आपसे ईर्ष्या रखने वाले लोगों से सावधान रहें।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News