A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र 21 से 27 नवंबर तक: इस सप्ताह इस राशि के जातक रहें सचेत, हो सकता है नुकसान

21 से 27 नवंबर तक: इस सप्ताह इस राशि के जातक रहें सचेत, हो सकता है नुकसान

इस सप्ताह चंद्रमा सिंह राशि से तुला राशि में प्रवेश करेगा। इसके साथ ही गजकेसरी योग बी बन रहा है। जिससे कुछ राशियों को काफी फायदा होगा। इस सप्ताह आपको अपने आसपास के लोगों से मिलना-जुलना बढ़ेगा। जानइए आपका ये सप्ताह कैसे बीतेगा...

सिंह राशि

सिंह राशि
इस सप्ताह कोई भी ग्रह राशि नहीं बदल रहा है। सप्ताह की शुरूआत में एक दिन खर्च की मात्रा अधिक रहेगी। इस दिन गुस्से और आवेश की मात्रा भी अधिक रहेगी। 21 और 22 तारीख आपके लिए दुविधा, चिंता और किसी विषय में निर्णय लेने में भ्रामक रहेगी। इस समय कोई महत्वपूर्ण निर्णय न लें।

यदि कोई निर्णय लेने बहुत जरूरी हो तो किसी की मदद लें तथा भले-बुरे हर पक्ष का विचार करने के बाद ही आगे बढ़ें अन्यथा जल्दबाजी में लिया गया निर्णय आप को आर्थिक नुकसान करवाएगा अथवा अन्य किसी प्रकार से नुकसान पहुंचाएगा। आपको स्वास्थ्य की तकलीफ भी रह सकती है। अनावश्यक गुस्सा अथवा जिद्द करके भी आप स्वयं के ही पैर पर कुल्हाड़ी मारेंगे।

सप्ताह का अंतिम भाग सट्टे-लॉटरी अथवा शेयर मार्केट जैसी गतिविधियों में भाग्य आजमाने से लाभ होगा। हालांकि, गणेशजी आपको किसी की बातों आकर अंधेरे में तीर चलाने से दूर रहने की सलाह देते हैं। आध्यात्मिक विषयों में भी आपकी रुचि बढ़ेगी। वर्तमान समय में कोई प्रोपर्टी लेने का योग भी बन रहा है। संभव हो वहां तक पुरानी प्रोपर्टी अथवा पुराना वाहन खरीदें। पुरानी वस्तु से ही फायदा होगा। आपको हृदय की तकलीफ, अनिद्रा और एसीडिटी की तकलीफ रहने की संभावना भी है।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News