A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र 21 से 27 नवंबर तक: इस सप्ताह इस राशि के जातक रहें सचेत, हो सकता है नुकसान

21 से 27 नवंबर तक: इस सप्ताह इस राशि के जातक रहें सचेत, हो सकता है नुकसान

इस सप्ताह चंद्रमा सिंह राशि से तुला राशि में प्रवेश करेगा। इसके साथ ही गजकेसरी योग बी बन रहा है। जिससे कुछ राशियों को काफी फायदा होगा। इस सप्ताह आपको अपने आसपास के लोगों से मिलना-जुलना बढ़ेगा। जानइए आपका ये सप्ताह कैसे बीतेगा...

मिथुन राशि

मिथुन राशि
सप्ताह के पूर्वार्ध में आपके नए काम शुरू होंगे और कितने ही कार्य पूर्ण भी होंगे। नए धंधे-नौकरी की शुरूआत के लिए अनुकूल समय है। विदेशगमन के प्रबल योग बन रहे हैं। हालांकि, इस समय सरकारी काम में विघ्न आएंगे। व्यवसाय या नौकरी के लिए यात्रा के योग भी बनेंगे। कोई नया उद्यम शुरू करने में सावधानी रखना जरूरी है।

किसी भी विषय में काफी सोच विचार कर, जरूरी लगे तो विशेषज्ञों की सलाह लेकर काम करना हितकारी रहेगा। अपने गुस्से और आवेश पर नियंत्रण रखना जरूरी है। सप्ताह का मध्यभाग आप किसी विषय को लेकर अशांत रहेंगे। परिजनों के लिए किसी प्रकार का खर्च हो सकता है, जो मनोरंजन, आरामदायक चीजों, सामाजिक कार्यों में आपकी सहभागिता अथवा स्वास्थ्य पर भी हो सकता है।

घर या ऑफिस के रिनोवेशन में भी आप रूचि लें अथवा वाहन पर खर्च करें ऐसी संभावना है। माता के स्वास्थ्य को लेकर परेशानी या चिंता होगी। सप्ताह कें उत्तरार्ध में आपके विवाहेतर संबंधों के कारण वैवाहिक जीवन में तनाव का सामना करना पड़ेगा। आपके शत्रु या प्रतिस्पर्धी अभी आपको हरा नहीं सकेंगे।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News