A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र 21 से 27 नवंबर तक: इस सप्ताह इस राशि के जातक रहें सचेत, हो सकता है नुकसान

21 से 27 नवंबर तक: इस सप्ताह इस राशि के जातक रहें सचेत, हो सकता है नुकसान

इस सप्ताह चंद्रमा सिंह राशि से तुला राशि में प्रवेश करेगा। इसके साथ ही गजकेसरी योग बी बन रहा है। जिससे कुछ राशियों को काफी फायदा होगा। इस सप्ताह आपको अपने आसपास के लोगों से मिलना-जुलना बढ़ेगा। जानइए आपका ये सप्ताह कैसे बीतेगा...

वृषभ राशि

वृषभ राशि
इस सप्ताह की शुरूआत में पहले दिन मित्र, सगे संबंधियों के साथ मौज मस्ती के लिए अथवा व्यवसाय या नौकरी के संबंध में बाहर जान का योग बन सकता है। 21 एवं 22 तारीख को स्वास्थ्य संबंधी शिकायतें रह सकती हैं, जिसमें खासकर वायु या पेट की तकलीफ रहने की प्रबल संभावना है। दुविधा और चिंता के कारण मानसिक बैचेनी रहेगी, जिसका असर आपके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है। शरीर में सुस्ती और आलस के कारण काम में आप एकाग्रता नहीं ला सकेंगे।

हालांकि, सप्ताह के उत्तरार्ध आपके लिए शुभ रहेगा। विद्यार्थियों को अध्ययन में एकाग्रता रहेगी और बोधक्षमता तथा स्मरणशक्ति में भी सुधार दिखा देगा। आर्थिक संबंध में सप्ताह का अंतिम दिवस शुभ रहेगा। कमाई के नए स्रोत खड़े करने के प्रयासों में लोगों का सहयोग मिलेगा। इस सप्ताह जीवन साथी के साथ मतभेद व जमीन-मकान और वाहन के विषय में कोई चिंता रहने की संभावना दिखाई दे रही है।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News