A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र सप्ताहिक राशिफल: इन 7 राशियों के लिए शुभ साबित होगा ये सप्ताह

सप्ताहिक राशिफल: इन 7 राशियों के लिए शुभ साबित होगा ये सप्ताह

ये सप्ताह त्योहारों मे भरा हुआ है। इसी सप्ताह दीपावली, धनतेरस आदि त्योहार भी है। जिसके कारण दीपावली में बहुत ही शुभ संयोग बन रहा है। जिसके कारण कुछ राशियों में में इसका प्रभाव पडेगा। वृष, मिथुन, तुला, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वाले लोगों को धन लाभ

मिथुन राशि

मिथुन राशि
यह सप्ताह आपकी राशि के लिए सामान्य फलदायी रहेगा, जिसमें विशेषकर शुरूआती समय शुभ रहेगा। आपको आर्थिक लाभ मिलेगा लेकिन थोड़ा वाणी में संयम रखें। सप्ताह का मध्य भाग आपके लिए विचारों में थोड़ी दुविधा और उलझन खड़ी करेगा, यदि संभव हो तो महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें। इस समय आपके काम अथवा संतान को लेकर यात्रा का योग बनेगा।

प्रिय व्यक्ति के काम के प्रयोजन से लंबी यात्रा की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। विद्यार्थियों को विद्याध्ययन में कोई रुकावट अथवा परेशानी रहेगी। आप पढ़ने लिखने में अधिक दिलचस्पी नहीं लेंगे, जिसके कारण सरल विषय समझने में मुश्किल आने की संभावना है। संतान की ओर से भी कोई दुःखदायी प्रसंग बन सकता है।

सप्ताह का अंतिम भाग आपके लिए शुभ रहेगा। इस समय गुरू पर से चंद्र का भ्रमण आपको मानसिक शांति और संतोष प्रदान करेगा। हालांकि, इस समय प्रेम या संतान संबंधी चिंता में आपका मन व्यथित रहेगा। आपको हृदय में अशांति का अनुभव होगा।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News