A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र सप्ताहिक राशिफल: इन 7 राशियों के लिए शुभ साबित होगा ये सप्ताह

सप्ताहिक राशिफल: इन 7 राशियों के लिए शुभ साबित होगा ये सप्ताह

ये सप्ताह त्योहारों मे भरा हुआ है। इसी सप्ताह दीपावली, धनतेरस आदि त्योहार भी है। जिसके कारण दीपावली में बहुत ही शुभ संयोग बन रहा है। जिसके कारण कुछ राशियों में में इसका प्रभाव पडेगा। वृष, मिथुन, तुला, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वाले लोगों को धन लाभ

कर्क राशि

कर्क राशि
इस सप्ताह के पूर्वार्ध में आपको गैर जरूरी चिंता और मानसिक बैचेनी रहेगी जिसके कारण कामकाज में आपकी एकाग्रता कम होगी। वैचारिक उथल-पुथल और चंचलता के कारण संभव हो वहां तक इस समय महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें। पारिवारिक क्लेश की संभावना होने से हर व्यक्ति के साथ बातचीत करते समय विनम्रता और समाधान की ओर झुकाव रखें।

इस समय आप किसी स्थान पर निवेश करेंगे उसमें किसी भी कारण से धन ब्लॉक हो सकता है जिससे आपके हाथ में धन न रहने से वितीय खींचतान का अनुभव होगा। इस सप्ताह में यात्रा प्रवास या कामकाज के लिए यात्रा का योग बनेगा। कामकाज की व्यस्तता के कारण परिवार को कम समय दे पाएंगे जिससे असंतोष की भावना भी उत्पन्न हो सकती है।

वैसे पूरा सप्ताह उतार-चढ़ाव के साथ बिताना पड़ेगा। इस वर्ष राहु आपकी राशि से दूसरे भाव में रहेगा और उस पर शनि की दसवीं दृष्टि के कारण और लाभ स्थान पर शनि की सप्तम दृष्टि के कारण आपको इस वर्ष वित्तीय लाभ अपेक्षा के अनुसार नजर नहीँ आएगा। किसी भी क्षेत्र में खूब सोच-विचार कर निवेश करें।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News