A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र सप्ताहिक राशिफल: इन 7 राशियों के लिए शुभ साबित होगा ये सप्ताह

सप्ताहिक राशिफल: इन 7 राशियों के लिए शुभ साबित होगा ये सप्ताह

ये सप्ताह त्योहारों मे भरा हुआ है। इसी सप्ताह दीपावली, धनतेरस आदि त्योहार भी है। जिसके कारण दीपावली में बहुत ही शुभ संयोग बन रहा है। जिसके कारण कुछ राशियों में में इसका प्रभाव पडेगा। वृष, मिथुन, तुला, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वाले लोगों को धन लाभ

horoscope- India TV Hindi horoscope

धर्म डेस्क: ये सप्ताह त्योहारों मे भरा हुआ है। इसी सप्ताह दीपावली, धनतेरस आदि त्योहार भी है। जिसके कारण दीपावली में बहुत ही शुभ संयोग बन रहा है। जिसके कारण कुछ राशियों में में इसका प्रभाव पडेगा।  वृष, मिथुन, तुला, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वाले लोगों को धन लाभ होगा।

ये भी पढ़े-

इन राशि के जातकों के लिए नौकरी और बिजनेस में फायदा मिलेगा। इसके साथ आपकी लवलाइफ भी अच्छी रहेगी। दीपावली क दिन लक्ष्मीजी को आंवले का प्रसाद, कमल का फूल चढ़ाएं। आपकी राशि से धन भाव में शनि महाराज चल रहे हैं, जिसके कारण आर्थिक मोर्चे पर पूरा वर्ष विलंब और अवरोध महसूस होगा। जानिए यह सप्ताह आपका कैसा बीतेगा।

मेष राशि
इस सप्ताह की शुरूआत और मध्य भाग विशेष शुभ फलदायी दिखाई नहीं दे रहा। इस सप्ताह हृदय की अशांति मकान-वाहन की चिंता तथा शुभ कार्यों में अस्थिरता के कारण मानसिक व्याकुलता और प्रतिकूलता का अनुभव होगा। महत्वपूर्ण निर्णय में किसी के साथ चर्चा में मतभेद अथवा कठिनाई खड़ी होगी।

जीवन साथी के साथ भी वैचारिक असमानता अथवा अहं का टकराव होने की संभावना है। हालांकि, सार्वजनिक जीवन में यह सप्ताह कुल मिलाकर शुभ रहेगा। विद्यार्थियों को रुकावटों अथवा एकाग्रता के अभाव की रहने के कारण निर्धारित शिड्यूल के अनुसार पढ़ाई न होने से मानसिक चिंता बढ़ेगी।

प्रिय व्यक्ति के साथ भी मतभेद रहने की संभावना है। इस समय आप किसी सही निर्णय पर नहीं पहुँच सकेंगे और दुविधा का अनुभव करेंगे। यहां तक संभव हो, वहां तक दूसरों की सलाह लेकर काम करें अथवा महत्वपूर्ण निर्णय लें।

सप्ताह का अंतिम भाग आप के लिए शुभ रहेगा। अब तक रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे अथवा उनमें आशा की किरण दिखाई देगी। नौकरी अथवा पैसे का लेन देन अथवा बैंक संबंधी कार्य पूर्ण होने से ताजगी महसूस करेंगे। धार्मिक कार्य पर खर्च होने की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता है।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News