A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह राशि परिवर्तन के साथ बन रहा है शुभ योग, इन राशियों के लिए अच्छा होगा यह हफ्ता

साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह राशि परिवर्तन के साथ बन रहा है शुभ योग, इन राशियों के लिए अच्छा होगा यह हफ्ता

इस सप्ताह की शुरुआत में ही शुक्र ग्रह वृश्चिक राशि पर प्रवेश कर रहा है। जो कि 3 दिसंबर तक इश राशि पर रहेगा।जिसके कारण हर राशि के जातकों को थोड़ा-थोडा प्रभाव पड़ेगा।

horoscope- India TV Hindi horoscope

धर्म डेस्क: इस सप्ताह की शुरुआत में ही शुक्र ग्रह वृश्चिक राशि पर प्रवेश कर रहा है। जो कि 3 दिसंबर तक इश राशि पर रहेगा।जिसके कारण हर राशि के जातकों को थोड़ा-थोडा प्रभाव पड़ेगा। इसके साथ ही इस सप्ताह 28 नवंबर को सर्वाथसिद्ध योग बन रहा है। जिसके कारण हर काम में सफता प्राप्त होगी। इस सप्ताह बिगड़े हुए काम बनेंगे। इसके साथ ही बिजनेस, नौकरी आदि में आपको पदोन्नति मिल सकती है।

इस सप्ताह कुछ लोगों के लिए बहुत ही भाग्यशाली होगा। किसी की किस्मत अचानक खुल सकती है। जानिए राशि के अनुसार कैसा रहेगा आपका लिए ये सप्ताह।

मेष राशि

करियर को लेकर आप थोड़ा उत्सुक हो सकते हैं। सप्ताह की शुरुआत तो आपकी राशि के लिए अच्छी है लेकिन बीच के दो दिन आप परेशान हो सकते हैं। जोखिम भरे कामों से दूर रहें। आपके ऑफिस में कोई समस्या हो सकती है। सप्ताह के बीच के दिनों के बाद नई नौकरी का कोई ऑफर मिल सकता है। आपके छोटे मोटे काम भी आसानी से पूरे हो सकते हैं। सेहत पर भी खर्च हो सकती है लेकिन आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी।

लव-इस सप्ताह आपका पार्टनर किसी पुरानी बात को लेकर आपसे रूठ सकता है। रूठना-मनाना भी चलता रहेगा। करियर-स्टूडेंट्स को सीनियर्स की मदद मिल सकती है। नए लोगों से भी मिलना होगा। कार्यक्षेत्र और बिजनेस में आपके हर तरह के काम पूरे हो सकते हैं। हेल्थ-सेहत के मामलों में उतार-चढ़ाव भरा समय हो सकता है। पुराना रोग खत्म होगा तो नई परेशानी शुरू हो सकती है।

​ये भी देखें:

आगे की खबर के लिए स्लाइड पर क्लिक करें

Latest Lifestyle News