A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह राशि परिवर्तन के साथ बन रहा है शुभ योग, इन राशियों के लिए अच्छा होगा यह हफ्ता

साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह राशि परिवर्तन के साथ बन रहा है शुभ योग, इन राशियों के लिए अच्छा होगा यह हफ्ता

इस सप्ताह की शुरुआत में ही शुक्र ग्रह वृश्चिक राशि पर प्रवेश कर रहा है। जो कि 3 दिसंबर तक इश राशि पर रहेगा।जिसके कारण हर राशि के जातकों को थोड़ा-थोडा प्रभाव पड़ेगा।

मिथुन

gemini

मिथुन राशि वालों के लिए ये सात दिन खास हो सकते हैं। इन दिनों में चंद्रमा गोचर कुंडली के किस्मत के घर से लाभ भाव तक रहेगा। इसके प्रभाव से नौकरीपेशा और बिजनेस करने वालों को किस्मत का साथ मिलेगा। धन भी लाभ हो सकता है। अविवाहित लोगों को शादी के ऑफर भी मिल सकते हैं। ये सप्ताह मिथुन राशि वाले लोगों के लिए अच्छा कहा जा सकता है।

कार्यक्षेत्र में सफलता और पैतृक व्यवसाय में भी आपको फायदा होने की संभावना है। अनचाहे फैसले आपको लेने पड़ सकते हैं, जो कि आपके लिए फायदेमंद ही रहेंगे। पैसों के क्षेत्र में बड़ा फायदा आपको हो सकता है। इन दिनों में जितना धन लाभ होगा उतना खर्चा भी हो सकता है। अचानक कोई अच्छा मौका मिल सकता है, उसे हाथों-हाथ स्वीकार कर लें अधिकारी आपके कामकाज की समीक्षा करेंगे। जिसके नतीजे आपके फेवर में हो सकते हैं।

फिजूलखर्च पर कंट्रोल करने की कोशिश करें। लव-इस राशि के अविवाहित लोगों को विवाह प्रस्ताव भी मिल सकते हैं। ये सप्ताह आपकी लव लाइफ में प्यार बढ़ा सकता है।इन दिनों प्रोफेशनल लाइफ अच्छी हो सकती है। लेखन संबंधित मामलों में सावधान रहें। हेल्थ-इन सात दिनों में गेस्ट्रिक प्रॉब्लम हो सकती है। पुराने रोगों में दर्द या जलन भी बढ़ने की संभावना है।

आगे की खबर के लिए स्लाइड पर क्लिक करें

Latest Lifestyle News