A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह राशि परिवर्तन के साथ बन रहा है शुभ योग, इन राशियों के लिए अच्छा होगा यह हफ्ता

साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह राशि परिवर्तन के साथ बन रहा है शुभ योग, इन राशियों के लिए अच्छा होगा यह हफ्ता

इस सप्ताह की शुरुआत में ही शुक्र ग्रह वृश्चिक राशि पर प्रवेश कर रहा है। जो कि 3 दिसंबर तक इश राशि पर रहेगा।जिसके कारण हर राशि के जातकों को थोड़ा-थोडा प्रभाव पड़ेगा।

वृष

करियर के नजरिए से कुछ अच्छे ऑप्शन इन दिनों में आपको मिल सकते हैं। साथ काम करने वालों की मेहनत का थोड़ा फायदा भी आपको मिल सकता है। ऑफिस में अपने से बड़े और छोटे लोगों के साथ संबंधों में सुधार हो सकता है। इस सप्ताह कुछ क्षेत्रों में परिस्थितियां अपने आप वैसी हो जाएंगी, जैसा आपने सोचा है।

परिवार का पूरा सहयोग आपको मिलेगा। सप्ताह के शुरुआती दिनों में आपको फायदा तो होगा, लेकिन वो भी सीधे-सीधे नहीं मिलेगा। सप्ताह के बढ़ते दिनों में आपका खर्चा भी बढ़ सकता है। हफ्ते के आखिरी दिनों में दौड़-भाग के साथ खर्चा भी ज्यादा करना पड़ सकता है।

सप्ताह के आखिरी दिनों में किस्मत के भरोसे कोई काम न करें। सेहत को लेकर भी सावधान रहना होगा। पेट और पानी से संबंधित रोग होने की संभावना है। अचानक यात्रा का योग बन सकता है। लव-इन सात दिनों में पार्टनर आपकी इच्छा पूरी कर सकता है। 

आगे की खबर के लिए स्लाइड पर क्लिक करें

Latest Lifestyle News