A
Hindi News लाइफस्टाइल सैर-सपाटा IRCTC लेकर आया नैनीताल घूमने का मौका, जानें पूरी डिटेल्स

IRCTC लेकर आया नैनीताल घूमने का मौका, जानें पूरी डिटेल्स

इस टूर पैकेज में आपको नैनीताल, मुक्तेश्वर, भीमताल, काठगोदाम और सत्तल जैसी जगहों पर घूमने का मौका मिलेगा। 5 दिन 4 रातों का यह ट्रिप 'नैनीताल स्पेशल' नाम से है।

Irctc Nainital turism- India TV Hindi Irctc Nainital turism

अगर आप भी सर्दियों के मौसम में कही हिल स्टेशन घूमने का प्लान है तो आप नैनीताल की ओर रूख कर सकते हैं। जहां पर आप प्रकृति का सुंदर नजारा, पहाड़ और चारों ओर फैले झीले आपका मन मोह लेगी। इसीलिए आपके लिए IRCTC लेकर आया है आपके लिए खास पैकेज। इस टूर पैकेज में आपको नैनीताल, मुक्तेश्वर, भीमताल, काठगोदाम और सत्तल जैसी जगहों पर घूमने का मौका मिलेगा। 5 दिन 4 रातों का यह ट्रिप 'नैनीताल स्पेशल' नाम से है। इस टूर की शुरुआत लखनऊ से होगी। 

ये हैं टूर पैकेज 
यह पूरी ट्रिप थर्ड टियर एसी कोच में होगी। यह ट्रेन आपको  प्रत्येक गुरुवार की रात 11 बजकर 25 मिनट को लखनऊ से काठगोदाम की ओर ले जाएंगे। जो दूसरे दिन सुबह 8 बजकर 10 मिनट पहुंचाएगी।

IRCTC NAINITAL TURISM

इस पैकेज में आपको नैनीताल के 4 फेमस जगहों पर घूमने का मौका मिलेगा। इस पैकेज में आपको लंच और डिनर भी मिलेगा।

IRCTC लाया वूमेन स्पेशल दुबई टूर पैकेज, जानिए Details और कीजिए पैकिंग

IRCTC NAINITAL TURISM

पैकेज का टूर
अगर आप दो लोग साथ में जा रहे हैं तो 18900 रुपए प्रति व्यक्ति खर्च होगा। वहीं अगर आप ट्रिपल ऑक्यूपेंसी लेते हैं तो आपको 14900 रुपए प्रति व्यक्ति देना होगा। वहीं 5-11 साल के बच्चों के लिए बेड लेने पर 8900 रुपए चुकाने होंगे। और बिना बेड के 7750 रुपए देने होगे। 

IRCTC लेकर आया 6 दिन के लिए खास अंडमान टूर, जानें इस पैकेज के बारे में पूरी डिटेल

ऐसे करें बुकिंग
इसके लिए आप IRCTC Tourism की वेबसाइट में बुक कर सकते है। इसके अलावा आप रिजर्वेशन काउंटर से इस टूर पैकेज की बुकिंग करा सकते हैं।

Latest Lifestyle News