A
Hindi News लाइफस्टाइल सैर-सपाटा दिल्ली में Night life के लिए फेमस है ये गांव, New Year 2023 पर यहां करें रातभर पार्टी

दिल्ली में Night life के लिए फेमस है ये गांव, New Year 2023 पर यहां करें रातभर पार्टी

दिल्ली न्यू ईयर सेलिब्रेशन: न्यू आने वाला है और हर कोई पार्टी मूड में है। जिन लोगों को छुट्टी मिली है वो कहीं बाहर घूमने की प्लानिंग कर चुके हैं और कुछ लोग जिन्हें छुट्टी नहीं मिली है वो इस सोच में बैठे हैं कि न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए कहां जाएं और क्या करें। तो, आइए जानते हैं दिल्ली के इस Party place के बारे में

hauz khas village- India TV Hindi Image Source : SOCIAL hauz khas village

दिल्ली न्यू ईयर सेलिब्रेशन:  न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए अगर आपके फिलहाल कोई प्लानिंग नहीं है या फिर छुट्टी नहीं है तो, निराश न हों। ऐसा इसलिए कि दिल्ली में ही ऐसी कई जगहें हैं जहां आप पूरी रात जबरदस्त पार्टी करके आ सकते हैं। यहां आकर आप भूल जाएंगे कि आप इंडिया में भी हैं। यहां नाइट लाइफ हर समय गुलजार रहती है। आप जब भी यहां जाएं आराम से घूमकर आ सकते हैं। साथ ही आप जिस टाइट की पार्टी करना चाहते हैं यहां आप उस टाइप की पार्टी करके आ सकते हैं। तो, जानते हैं दिल्ली के इस फेमस जगह के बारे में जिसे कहते तो विलेज हैं लेकिन असल में ये पार्टी प्लेस है जहां हर किसी को जाना चाहिए।

दिल्ली में Night life के लिए फेमस है ये गांव

दिल्ली का हौज खास विलेज (Hauz khas village) अपने गुलजार नाईट लाइफ के लिए फेमस है। ये साउथ दिल्ली का दिल है जहां हर पार्टी पर्सन जरूर आता है। यहां वैसे तो आपको कई प्रकार के पानी वाले जगह मिलेंगे जिन्हें हौज कहा जाता था और इसके चारों ओर अद्भुत इमारतें बनी हुई हैं। इस बीच यहां कई प्रकार के ओपन कैफे और रेस्टोरेंट हैं। यहां नए-नए जोड़ों घूमने जा सकते हैं। यहां आप एक रोमांटिक शाम बिता सकते हैं।  इसके अलावा यहां क्या-क्या है जानते हैं इस बारे में विस्तार से। 

Image Source : socialnew year party

बैक टू बैक आ रहे हैं 2 long weekends, अभी से कर लें कम समय में घूमने वाली इन जगहों की प्लानिंग

हौज खास विलेज (Hauz khas village) में क्या है

हौज खास विलेज में कोई भी कपल सुरक्षित रूप से घूम सकते हैं। लोग यहां के स्ट्रीट पेंटिंग की तारीफ करते हैं।  यहां आप डिसको, कई ड्रिंक कैफे, रेस्तरां और बुटीक मिल जाएंगे। रात में यहां लोग ड्रिंक, डांस और म्यूजिक का मजा ले सकते हैं। इतना ही नहीं न्यू ईयर पर यहां अलग-अलग कैफे में थीम पार्टी होती होती है जिसको आप एंजॉय कर सकते हैं। यहां आपको ऑनलाइन ही नहीं कभी भी जाकर टिकट मिल जाएंगे। 

शोले के गब्बर से कहीं ज्यादा फेमस हैं अयोध्या में गब्बर के पकोड़े, जाएं तो जरूर खाकर आएं

तो, अगर आप भी न्यू ईयर पर यहां पार्टी करना चाहते हैं तो इस जगह का चुनाव कर सकते हैं। साथ ही अगर आप कोई पार्टी देना चाहते हैं तब भी आप यहां प्लान कर सकते हैं। तो, इस  न्यू ईयर पार्टी करें हौज खास विलेज में। यहां जाने के लिए हौज खास मेट्रो स्टेशन उतरें वहां से आपको हौज खास विलेज के लिए कोई न कोई गाड़ी मिल जाएगी।

Latest Lifestyle News