A
Hindi News पैसा बिज़नेस एयरएशिया इंडिया के यात्रियों को बड़ी राहत, कंपनी फ्री में दे रही है ये सुविधा

एयरएशिया इंडिया के यात्रियों को बड़ी राहत, कंपनी फ्री में दे रही है ये सुविधा

एयरएशिया इंडिया ने दिल्ली, पश्चिम बंगाल, कर्नाटक, तेलंगाना, तमिलनाडु और महाराष्ट्र से शुरु होने वाली उड़ानों के टिकट करवाने और उड़ान का पुनर्निर्धारण करने की नि:शुल्क सुविधा दी है।

<p>एयरएशिया इंडिया के...- India TV Paisa Image Source : FILE एयरएशिया इंडिया के यात्रियों को बड़ी राहत, कंपनी फ्री में दे रही है ये सुविधा

मुंबई। एयरएशिया इंडिया ने दिल्ली, पश्चिम बंगाल, कर्नाटक, तेलंगाना, तमिलनाडु और महाराष्ट्र द्वारा लॉकडाऊन या सख्त पाबंदियों को बढ़ाये जाने के बाद इन स्थानों के लिए या यहां से शुरु होने वाली उड़ानों के टिकट करवाने और उड़ान का पुनर्निर्धारण करने की नि:शुल्क सुविधा दी है। सोमवार को जारी एक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई। कर्नाटक, दिल्ली और तमिलनाडु की सरकारों ने लॉकडाउन को सात जून तक के लिए बढ़ा दिया है। पश्चिम बंगाल ने इसे 15 जून तक बढ़ाया है।

कोविड की दूसरी लहर के बीच महाराष्ट्र 22 अप्रैल को लॉकडाउन जैसा प्रतिबंध लगाने वाला देश का पहला राज्य था। महाराष्ट्र ने प्रतिबंधों को 15 जून तक बढ़ा दिया है। एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि एयरएशिया इंडिया के सभी ग्राहक, जिन्होंने इन राज्यों में लॉकडाउन की घोषणा से पहले अपनी उड़ान की टिकटें बुक की थीं, वे बिना किसी परिवर्तन शुल्क या रद्दीकरण शुल्क के टिकट रद्द करने या उड़ान बदलने का विकल्प चुन सकते हैं।

एयरएशिया इंडिया ने एक बयान में कहा कि तेलंगाना से आने-जाने वाली उड़ानों के लिएयह सुविधा जून तक बढ़ा दी गयी है।

Latest Business News