A
Hindi News पैसा बिज़नेस पियाजियो इंडिया ने भारत में लॉन्च की सुपरबाइक की नई रेंज, कीमत 13.09 लाख रुपये से शुरू

पियाजियो इंडिया ने भारत में लॉन्च की सुपरबाइक की नई रेंज, कीमत 13.09 लाख रुपये से शुरू

<p>पियाजियो इंडिया ने...- India TV Paisa Image Source : PIAGGIO पियाजियो इंडिया ने भारत में लॉन्च की सुपरबाइक की नई रेंज, कीमत 13.09 लाख रुपये से शुरू

मुंबई। इटली की दिग्गज कंपनी पियाजियो ने भारत में अपनी सुपरबाइक की नई रेंज पेश कर दी है। पियोजियो के नए मॉडल में अप्रिलिया आरएस 660, ट्यूनो 660, अप्रिलिया आरएसवी4, ट्यूनो वी4 और साथ ही मशहूर मोटो गुज्जी वी85टीटी शामिल हैं। पियाजियो इंडिया ने एक विज्ञप्ति में कहा कि इन मॉडल की कीमतें 13.09 लाख रुपये से लेकर 23.69 लाख रुपये के बीच रखी गयी हैं। 

पढ़ें- पेटीएम से पेमेंट करना पड़ेगा महंगा, कंपनी ने थोपा एक्स्ट्रा चार्ज

पढ़ें- अब गैर रजिस्टर मोबाइल नंबर पर भी आएगा आधार OTP, UIDAI ने बताई पूरी प्रक्रिया

पढ़ें- बैंक अकाउंट से रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर बदलना हुआ बेहद आसान, ये रहा पूरा प्रोसेस

प्रीमियम वेस्पा स्कूटर का निर्माण करने वाली कंपनी पियाजियो इंडिया इटली की प्रमुख ऑटो कंपनी पियाजियो ग्रुप की पूर्ण स्वामित्व वाली अनुषंगी है। कंपनी ने बताया कि ये मोटरसाइकिलें पूरे भारत में उसके सभी मोटोप्लेक्स डीलरशिप पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगी। पियाजियो इंडिया के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक डिएगो ग्रैफी ने कहा, "पेश किए गए सुपरबाइक के नये मॉडल ने भारत और दुनिया भर में बड़े पैमाने पर लोगों को आकर्षित किया है। भारतीय उपभोक्ताओं की उभरती जीवनशैली को ध्यान में रखते हुए, हमारा लक्ष्य उन्हें मोटरसाइकिल चलाने का एक नया अनुभव प्रदान करना है।" 

नयी 660-सीसी अप्रिलिया आरएस 660 और ट्यूनो 660 की कीमत क्रमश: 13.39 लाख रुपये और 13.09 लाख रुपये है, जबकि 1078-सीसी आरएसवी4 की कीमत 23.69 लाख रुपये है। पियाजियो इंडिया ने कहा कि 1077-सीसी ट्यूनो वी4 की कीमत 20.66 लाख रुपये और 850-सीसी मोटो गुज्जी वी85टीटी की कीमत 15.40 लाख रुपये है। ये सभी एक्स-शोरूम कीमतें हैं। 

किसानों के खाते में आएंगे 36000 रुपये, आज ही रजिस्ट्रेशन कर फ्री में उठाएं मानधन योजना का फायदा

पढ़ें- ये वीडियो देखकर थम जाएंगी सांसे, चलती ट्रेन से गिरकर मौत के मुंह में समा रही थी महिला और फिर...

पढ़ें- नवजात शिशु का भी बनवा सकते हैं आधार कार्ड, ये है पूरा तरीका

Latest Business News