A
Hindi News पैसा बिज़नेस ये हैं Jio के सबसे सस्ते प्लान, मिल रहा है भर-भर के डाटा

ये हैं Jio के सबसे सस्ते प्लान, मिल रहा है भर-भर के डाटा

रिलायंस जियो अपनी लॉन्चिंग के बाद से ही लुभावने और किफायती प्लान के साथ लोगों के दिलों में जगह बना चुका है।

<p>ये हैं जियो के Jio सबसे...- India TV Paisa ये हैं जियो के Jio सबसे सस्ते प्लान, मिल रहा है भर भर के डाटा

रिलायंस जियो अपनी लॉन्चिंग के बाद से ही लुभावने और किफायती प्लान के साथ लोगों के दिलों में जगह बना चुका है। फ्री कॉलिंग और डेली फ्री डेटा के बल पर रिलायंस कम समय में ही देश की सबसे बड़ी मोबाइल सर्विस प्रोवाइडर बन गया है। एयरटेल और वोडाफोन आईडिया भले ही रिलायंस को टक्कर देने की कोशिश में सस्ते प्लान दे रहे हैं लेकिन इसके बाद भी रिलायंस के प्लान आकर्षक लग रहेह हैं। अगर आप रोजाना 1GB से 1.5GB डेटा यूज करते हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं Jio के सबसे किफायती रिचार्ज प्लान। खास बात यह है कि इन प्लान के लिए आपको हर महीने 200 रुपये से कम खर्च करने होंगे। 

पढें-  Aadhaar के बिना हो जाएंगे ये काम, सरकार ने नोटिफिकेशन जारी कर जरूरत को किया खत्म

पढें-  बैंक के OTP के नाम हो रहा है फ्रॉड, खाली हो सकता है अकाउंट, ऐसे रहे सावधान

पढें-  SBI में सिर्फ आधार की मदद से घर बैठे खोलें अकाउंट, ये रहा पूरा प्रोसेस

199 रुपए का प्लान 

यह जियो का सबसे लोकप्रिय प्लान है। यह प्लान 199 रुपए में मिलता है। इसे रिचार्ज करवाने पर आपको 1.5GB डेटा ऑफर किया जाता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। यह प्लान 1.5 जीबी प्रतिदिन के हिसाब से कुल 42GB डेटा प्रदान करता है। इस प्लान में फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। यानि जियो टू जियो मुफ्त कॉलिंग मिलती है वहीं अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 मिनट मिलते हैं। यह प्लान डेली 100SMS की सुविधा के साथ आता है। साथ ही रिलायंस के सभी एप्स का सब्स​क्रिप्शन भी मिलता है। 

पढें-  हिंदी समझती है ये वॉशिंग मशीन! आपकी आवाज पर खुद धो देगी कपड़े

पढें-  किसान सम्मान निधि मिलनी हो जाएगी बंद! सरकार ने लिस्ट से इन लोगों को किया बाहर

151 रुपए का प्लान

रिलायंस जियो का यह प्लान 151 रुपए में मिलता है। यह एक एड ऑन डाटा पैक है। इस प्लान में 30 दिन की वैधता मिलती है। साथ ही इंटरनेट इस्तेमाल के लिए 30GB डेटा ऑफर किया जाता है। Jio का यह प्लान नॉर्मल रिचार्ज प्लान का डेटा खत्म होने के बाद एक्टिव होता है।

149 रुपए का प्लान 

रिलायंस जियो का 149 रुपए वाला प्रीपेड प्लान 24 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में डेली 1GB डेटा ऑफर किया जाता है। साथ ही कॉलिंग के लिए मुफ्त नॉन-जियो कॉलिंग मिनट मिलते हैं। इसके अलावा रोजाना 100 SMS की सुविधा मिलती है। इस प्लान के साथ ही यूजर को प्रीमियम ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

129 रुपए वाला प्लान

Jio के 129 रुपये वाले प्लान की वैधता 28 दिन की है। इस प्लान में अधिकतम 2GB डेटा ऑफर किया जाता है। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना Jio नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही 300 मुफ्त SMS पैक ऑफर किया जाता है। इसके अलावा Jio ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 

Latest Business News