A
Hindi News पैसा गैजेट New Smartphone : सैमसंग ने लॉन्च किया गैलेक्सी A21 सिंपल स्मार्टफोन, जानिए सभी फीचर्स और कीमत

New Smartphone : सैमसंग ने लॉन्च किया गैलेक्सी A21 सिंपल स्मार्टफोन, जानिए सभी फीचर्स और कीमत

सैमसंग गैलेक्सी ए21 सिंपल की कीमत जेपीवाई 22,000 (लगभग 14,700 रुपये) है और इसकी बिक्री 9 सितंबर से जापान में शुरू होगी।

<p>New Smartphone : सैमसंग ने...- India TV Paisa Image Source : SAMSUNG New Smartphone : सैमसंग ने लॉन्च किया गैलेक्सी ए21 सिंपल स्मार्टफोन, जानिए सभी फीचर्स और कीमत 

टोक्यो। दक्षिण कोरिया की दिग्गज टेक्नोलॉजी कंपनी सैमसंग ने अपनी गैलेक्सी सीरीज का एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने गैलेक्सी ए21 सिंपल एससीवी49 स्मार्टफोन को लॉन्च करने की घोषणा की है। बता दें कि इस फोन को फिलहाल जापान के बाजार में लॉन्च किया गया है। 

फोन एक्सीनोस एसओसी द्वारा संचालित है और सिंगल-रियर कैमरे के साथ आता है। सैमसंग गैलेक्सी ए21 सिंपल की कीमत जेपीवाई 22,000 (लगभग 14,700 रुपये) है और इसकी बिक्री 9 सितंबर से जापान में शुरू होगी। फिलहाल, अंतर्राष्ट्रीय उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

विनिर्देशों के संदर्भ में, स्मार्टफोन में 16.77 मिलियन रंगों के साथ 5.8 इंच का एचडी प्लस (7201,560 पिक्सल) टीएफटी डिस्प्ले है। हुड के तहत, फोन एक ऑक्टा-कोर एक्सीनोस 7884बी एसओसी युग्मित 3जीबी रैम द्वारा संचालित है। इसे 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड (1टीबी तक) के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन में 3,600 एमएएच की बैटरी है।

फोन में पीछे की तरफ सिंगल 13एमपी सेंसर और 5एमपी का सेल्फी शूटर है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5, जीपीएस और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। ऑनबोर्ड सेंसर में एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर शामिल हैं।

पढ़ें- SBI ग्राहकों के लिए बुरी खबर! बैलेंस न होने पर ट्रांजेक्शन हुआ फेल, तो लगेगा इतना 'जुर्माना'

पढ़ें- SBI ग्राहक घर बैठे बदल सकते हैं नॉमिनी का नाम, ये है तरीका

पढ़ें- पेटीएम से पेमेंट करना पड़ेगा महंगा, कंपनी ने थोपा एक्स्ट्रा चार्ज

Latest Business News