A
Hindi News राशिफल Mesh Weekly Horoscope 03-09 October 2022: मेष राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत काफी शुभ रहेगी

Mesh Weekly Horoscope 03-09 October 2022: मेष राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत काफी शुभ रहेगी

Mesh Weekly Horoscope 03-09 October 2022: आइए जानते हैं मेष राशि का साप्ताहिक राशिफल।

 Mesh Saptahik Rashifal- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Mesh Saptahik Rashifal

Highlights

  • आपकी प्रतिष्ठा और सामाजिक स्थिति में सुधार होगा।
  • बड़े भाइयों से सहयोग मिलने की संभावना है।

Aries Weekly Horoscope 03-09 October 2022 मेष साप्ताहिक राशिफल: मेष राशि, राशि चक्र की  पहली राशि है। 21 मार्च से 20 अप्रैल के बीच पैदा होने वाले लोगों की राशि मेष होती है। इस राशि के स्वामी मंगल होते हैं। आने वाला सप्ताह मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा? जीवनसाथी के साथ उनके रिश्ते कैसे रहेंगे और उनका स्वास्थ्य कैसा रहेगा ये सब जानिए ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से। 

मेष राशि

गणेशजी कहते हैं कि मान-सम्मान पाने के लिहाज से सप्ताह की शुरुआत काफी शुभ रहेगी। इस बात की प्रबल संभावना है कि आपकी प्रतिष्ठा और सामाजिक स्थिति में सुधार होगा। उच्चाधिकारियों, वरिष्ठ अधिकारियों/सरकारी क्षेत्रों से आसानी से सहयोग मिलेगा। आजीविका के क्षेत्र में आगे बढ़ने की योजना बनाने का यह सही समय है। आप इस समय नियमित आय के स्रोतों से लाभ की उम्मीद कर सकते हैं। बड़े भाइयों से सहयोग और सहयोग मिलने की संभावना है। सप्ताह के अंतिम भाग में अत्यधिक मानसिक तनाव, अनावश्यक खर्च, निराशा और हताशा के कारण महत्वपूर्ण कार्यों की सिद्धि में आपको बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। स्वास्थ्य की अनुकूलता आपको प्रसन्नता देगी। आप मूड में तेजी से बदलाव की समस्या से पीड़ित रहेंगे। अपने आप को विपरीत परिस्थितियों से बचाने के लिए अपना धैर्य न खोएं।

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें - 

Rahu Grah: राहु-केतु दोष से ज़िंदगी हो जाती है नर्क समान, इस रत्न से इनके प्रकोप से मिलेगी मुक्ति और बदल जाएगी जीवन की दशा 

Guru Margi 2022: इस दिन देवगुरु बृहस्पति होंगे मार्गी, इन 3 राशियों के जीवन पर पड़ेगा बुरा प्रभाव

Shardiya Navratri 2022: इस नवरात्रि सालों बाद बन रहा शुभ संयोग, इन राशियों पर बरसेगी मां दुर्गी की कृपा

October 2022: अक्टूबर महीने में मिथुन, तुला समेत इन राशियों में होगा ग्रहों का गोचर, जानें किस राशि पर मंगल होगा भारी?

More Rashifal News