Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Guru Margi 2022: इस दिन देवगुरु बृहस्पति होंगे मार्गी, इन 3 राशियों के जीवन पर पड़ेगा बुरा प्रभाव

Guru Margi 2022: गुरु 29 जुलाई को मीन राशि में वक्री हुए थे। अब 24 नवंबर 2022 को फिर से मार्गी होंगे। इस समय कुछ राशियों पर इसका बुरा असर पड़ेगा।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: September 23, 2022 19:10 IST
INDIATV- India TV Hindi
Image Source : GURU MARGI 2022 Guru Margi 2022

Guru Margi 2022: ज्योतिष शास्त्र में गुरु ग्रह की स्थिति का विशेष महत्व होता है। देवगुरु बृहस्पति को धन, वैभव, ऐश्वर्य और सुख-संपदा आदि का कारक माना गया है। बता दें वर्तमान में गुरु ग्रह मीन राशि में गोचर कर रहे हैं। गुरु 29 जुलाई को मीन राशि में वक्री हुए थे। अब 24 नवंबर 2022 को फिर से मार्गी होंगे। इस समय कुछ राशियों पर इसका बुरा असर पड़ेगा, लेकिन वो छोटा उपाय करके बुरे असर को ठीक कर सकते हैं। चालिए जानते हैं किन राशियों में इसका बुरा असर होगा। 

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए गुरु ग्रह की वक्री स्थिति परेशानियों का कारण बन सकती है। साथ ही गुरु के मार्गी होने पर आपके सेहत का विशेष ध्यान रखना होगा। किसी भी काम में जल्दबाजी न करें। 

सिंह राशि

सिंह राशि वालों को गुरु ग्रह के मार्गी होने तक आपको धन संबंधी कार्यों में विशेष सावधानी बरतनी होगी। इस अवधि में मित्रों का पूर्ण सहयोग मिलेगा। भवन या वाहन की खरीदारी कर सकते हैं।

Shani Sade Sati:इन 3 राशियों पर चल रही है शनि की साढ़ेसाती, बस करें ये उपाय खुशियों से भर जाएगा जीवन

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि राशि वालों के गुरु ग्रह की वक्री स्थिति कष्टकारी साबित हो सकती है। इस दौरान आपको कार्यस्थल पर चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। आपके स्वभाव में बदलाव हो सकते हैं। जीवनसाथी के साथ तालमेल बिठाने में दिक्कत आ सकती है।

गुरु ग्रह को मजबूत करने के उपाय-

गुरु ग्रह की स्थिति शुभ करने के लिए गुरुवार का दिन बेहद शुभ माना गया है। इस दिन भगवान विष्णु की पूजा करनी चाहिए। पीली चीजों का दान करना चाहिए।

shukra gochar 2022: 24 सितंबर से बदल जाएगी इन 4 राशियों की किस्मत, शुक्र की चाल में होगा बड़ा बदलाव

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Festivals News in Hindi के लिए क्लिक करें धर्म सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement