A
Hindi News खेल अन्य खेल डी गीया को रोकना बेहद मुश्किल : वान गाल

डी गीया को रोकना बेहद मुश्किल : वान गाल

मैनचेस्टर: इंग्लैंड के अग्रणी फुटबाल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के कोच लुइस वान गाल ने सोमवार को स्वीकार किया कि टीम के गोलकीपर डेविड डी गीया को स्पेन के क्लब रियल मेड्रिड से जुड़ने से रोकना

डी गीया को रोकना बेहद...- India TV Hindi डी गीया को रोकना बेहद मुश्किल : वान गाल

मैनचेस्टर: इंग्लैंड के अग्रणी फुटबाल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के कोच लुइस वान गाल ने सोमवार को स्वीकार किया कि टीम के गोलकीपर डेविड डी गीया को स्पेन के क्लब रियल मेड्रिड से जुड़ने से रोकना बेहद मुश्किल है। माना जा रहा है कि युनाइटेड स्पेन के खिलाड़ी डी गीया के साथ करार जारी रखने पर बड़ी राशि खर्च करने के लिए तैयार है, लेकिन डी गीया अपने देश स्पेन वापस लौटना चाहते हैं और इसीलिए उन्होंने युनाइटेड के साथ करार आगे नहीं बढ़ाया।

समाचार चैनल स्काई स्पोर्ट्स ने सोमवार को वान गाल के हवाले से कहा, "वह स्पेन का ही रहने वाला है और स्पेन के लिए अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेल चुका है। अब वह स्पेन के ही किसी क्लब के साथ करार करना चाहता है। उसकी महिला मित्र भी स्पेन में ही है और उससे मिलने के लिए उसके माता-पिता हर सप्ताह या हर दूसरे सप्ताह यहां आते रहते हैं। यह सब देखते हुए उसे रोकना बेहद मुश्किल लग रहा है।"

डी गीया चोटिल होने के कारण रविवार को आर्सेनल के खिलाफ हुए मैच में 74वें मिनट में हट गए। यह मैच युनाइटेड 1-1 से ड्रा करा सका।

डी गीया के मैदान से हटने के बावजूद युनाइटेड के प्रशंसकों ने डी गीया का उत्साहवर्धन किया।