A
Hindi News टेक न्यूज़ 4000mAh की बैटरी के साथ भारत में लॉन्च हुआ Honor Holly 4 Plus

4000mAh की बैटरी के साथ भारत में लॉन्च हुआ Honor Holly 4 Plus

इस स्मार्टफोन को किसी भी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर लिस्ट नहीं किया गया है और यह सिर्फ रिटेल स्टोर्स पर ही मिलेगा...

Honor Holly 4 Plus- India TV Hindi Honor Holly 4 Plus

नई दिल्ली: स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी Huawei ने अपने Honor ब्रैंड का नया फोन भारतीय बाजार में उतारा है। Honor Holly 4 Plus नाम से लॉन्च हुए इस फोन की कीमत 13,999 रुपये है। यह कंपनी के पिछले फोन Honor Holly 4 का अपग्रेडेड वेरियंट है। Honor Holly 4 Plus की बिक्री शुक्रवार से देशभर में फैले Honor पार्टनर स्टोर्स के जरिए की जाएगी। इस स्मार्टफोन को किसी भी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर लिस्ट नहीं किया गया है और यह सिर्फ ऑफलाइन ही मिलेगा।

Honor Holly 4 Plus में 5.5 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है जो 2.5D कर्व्ड ग्लास से लैस है। इस ड्यूल सिम स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर दिया गया है। फोन की RAM 3GB है और इसकी इंटरनल मेमरी 32GB है। फोन के इंटरनल स्टोरेज को जरूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से और 128 रैम है। इस फोन में 32 जीबी स्टोरेज है और 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 12MP का रियर कैमरा दिया गया है जो LED फ्लैश से लैस है। वहीं, इसका फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है।

Honor Holly 4 Plus मेटल बॉडी के साथ आता है। ग्रे, गोल्ड और सिल्वर कलर वेरियंट में उपलब्ध इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। फोन की बैटरी 4,000mAh की है और यह नॉन-रिमूवेबल है। कंपनी के दावे के मुताबिक इस बैटरी के जरिए 20 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक टाइम हासिल किया जा सकता है। इसके अलावा यह बैटरी आपको 4G नेटवर्क पर 15 घंटे तक वेब सर्फिंग की इजाजत भी देती है।