A
Hindi News तेलंगाना तेलंगाना में चलती बस में लगी आग, जिंदा जली महिला; खिड़कियों के शीशे तोड़कर बाहर कूदे यात्री

तेलंगाना में चलती बस में लगी आग, जिंदा जली महिला; खिड़कियों के शीशे तोड़कर बाहर कूदे यात्री

हैदराबाद से चित्तूर जा रही एक निजी ट्रैवल कंपनी की वोल्वो बस पलट गई और उसमें आग लग गई। बस में 40-50 यात्री सवार थे। लगभग सभी यात्री खिड़कियों के शीशे तोड़कर बाहर कूद गए, लेकिन एक महिला आग की लपटों में फंस गई।

वोल्वो बस पलट गई जिसके...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वोल्वो बस पलट गई जिसके बाद उसमें आग लग गई।

हैदराबाद: तेलंगाना के जोगुलंबा गडवाल जिले में शनिवार तड़के एक निजी बस में आग लगने से एक महिला जिंदा जल गई और चार अन्य यात्री घायल हो गए। यह घटना हैदराबाद-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर एर्रावल्ली चौराहे के पास देर रात करीब 2.30 बजे हुई।

बस में सवार थे 40-50 यात्री

हैदराबाद से चित्तूर जा रही एक निजी ट्रैवल कंपनी की वोल्वो बस पलट गई और उसमें आग लग गई। बस में 40-50 यात्री सवार थे। लगभग सभी यात्री खिड़कियों के शीशे तोड़कर बाहर कूद गए, लेकिन एक महिला आग की लपटों में फंस गई और जलकर मर गई। हादसे में चार अन्य यात्री घायल हो गए। उनमें से तीन को गडवाल के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि चौथे को हैदराबाद रेफर कर दिया गया है।

गाड़ी चलाते समय ड्राइवर को आ गई थी नींद!

सूचना मिलने पर दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई। पुलिस को संदेह है कि ड्राइवर को गाड़ी चलाते समय नींद आ गई जिसके कारण यह दुर्घटना हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। (इनपुट- IANS)

यह भी पढ़ें-