A
Hindi News उत्तर प्रदेश अतीक की पत्नी शाइस्ता और गुड्डू मुस्लिम की मिली लोकेशन, जल्द खत्म होगा लुकाछिपी का खेल!

अतीक की पत्नी शाइस्ता और गुड्डू मुस्लिम की मिली लोकेशन, जल्द खत्म होगा लुकाछिपी का खेल!

5 लाख का इनामी अतीक का बमबाज गुड्डू मुस्लिम और 50 हजार की इनामी शाइस्ता परवीन की तलाश में पुलिस लगी थी लेकिन समय बीतने के साथ-साथ पुलिस का ऑपरेशन ठंडा पड़ गया था। कमिश्नर रमित शर्मा ने आरोपियों की तलाश में लगी पुलिस टीम को जमकर लताड़ लगाई थी।

shaista parveen guddu muslim - India TV Hindi Image Source : INDIA TV शाइस्ता और बमबाज गुड्डू मुस्लिम

माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन काफी दिनों के बाद पुलिस को मिली है। गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता की लोकेशन पुलिस को कोलकाता के आस-पास मिली है। पुलिस की एक टीम कोलकाता निकल भी चुकी है। इस बार अगर सब ठीक रहा तो गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता दोनों पकड़े जा सकते हैं। जो पुलिस टीम गई है उसमें एक ACP, 2 इंस्पेक्टर, 3 दारोगा और अन्य कई पुलिसकर्मी शामिल है। बता दें कि गुड्डू और शाइस्ता परवीन की कोलकाता में लोकेशन 5 दिन पहले ट्रैक की गई थी। उसी दौरान आनन-फानन में पुलिस टीम कोलकाता के लिए रवाना हो गई थी। कोलकाता में पुलिस ने कई इलाको में दबिश भी दी थी।

पिछले महीने कोलकाता में छिपे थे शाइस्ता-गुड्डू मुस्लिम
5 लाख का इनामी अतीक का बमबाज गुड्डू मुस्लिम और 50 हजार की इनामी शाइस्ता परवीन की तलाश में पुलिस लगी थी लेकिन समय बीतने के साथ-साथ पुलिस का ऑपरेशन ठंडा पड़ गया था। कमिश्नर रमित शर्मा ने उमेश पाल हत्याकांड में आरोपियों की तलाश में लगी पुलिस टीम को जमकर लताड़ लगाई थी और नए सिरे से सभी आरोपियों को खोजने का निर्देश दिया था। इसके बाद पुलिस एक्टिव हुई और हटवा, झलवा, कसारी मसारी में दबिश देकर अतीक और शाइस्ता के कुछ करीबियों को उठाया तो पता चला कि पिछले महीने तक शाइस्ता और गुड्डू मुस्लिम कोलकाता में किसी जगह छुपे थे। हालांकि पूछताछ में दोनों की सटीक लोकेशन नहीं मिली जिससे पुलिस ने कोलकाता में कुछ पुलिस अफसरों से सम्पर्क करके दोनों आरोपियों की फोटो भेजी ताकि कोलकाता पुलिस उनकी पहचान कर सके।

पुलिस की आंखों में धूल झोंकता रहा गुड्डू मुस्लिम
उमेश पाल हत्याकांड और फिर अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद से पुलिस की टीम सभी आरोपियों को खोज-खोज कर थक चुकी थी। पुलिस ने नेपाल तक की ख़ाक छानी लेकिन अतीक का ये गुड्डू पुलिस की आंखों मे धूल झोंकता रहा। जब कमिश्नर रमित शर्मा ने उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों की तलाश में लगी पुलिस टीमों के साथ मीटिंग करके अपडेट पूछा तो पुलिस अफसर संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए जिससे कमिश्नर का पारा चढ़ गया और उन्होंने पुलिस टीम को जमकर डाट लगाई। उन्होंने नए सिरे से सभी आरोपियों को तलाश करने का निर्देश दिया। कमिश्नर रमित शर्मा के तेवर को देखते हुए पुलिस की सर्विलांस टीम ने दिन रात एक करके ऐसे लोगों को खोज निकाला जिनसे उमेश पाल हत्याकांड के बाद गुड्डू मुस्लिम से उनकी बात हुई थी।

यह भी पढ़ें-

पुलिस ने जब उन लोगों को उठाया तो पता चला कि पिछले हफ्ते गुड्डू ने व्हाट्सएप कॉल से उस शख्स से फिर सम्पर्क किया था। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने उस नम्बर को सर्विलांस पर लगाया था लेकिन फोन बंद होने से लोकेशन ट्रैक नहीं हो पा रही थी। पिछले हफ्ते 2 घंटे के लिए फोन ऑन हुआ जिससे पुलिस को फोन की लोकेशन कोलकाता के आस पास मिली। इसी लोकेशन पर पुलिस टीम कोलकाता रवाना हो गई और वहां के घनी आबादी वाले इलाको में गुड्डू और शाइस्ता को ढूंढ रही है। जल्द ही पुलिस को कामयाबी मिलने की उम्मीद है।