Sunday, May 12, 2024
Advertisement

मथुरा में BJP के पूर्व विधायक के घर 50 लाख की चोरी, बोले- सरकार हमारी अब क्या कहें; किचन की खिड़की तोड़कर घुसते दिखे बदमाश

चोरी की वारदात से पूर्व विधायक गुस्से में नजर आए। उन्होंने कहा कि पॉश इलाके में इतनी बड़ी चोरी होती है अब क्या कहें सरकार हमारी है। किसी पर उंगली नहीं उठा सकते, उंगली उठाएंगे तो कहेंगे अपनी सरकार पर उंगली उठा रहे।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: July 13, 2023 17:53 IST
मथुरा में पूर्व...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मथुरा में पूर्व विधायक के घर चोरी

मथुरा में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। यहां पुलिस एक वारदात का खुलासा करती है उससे पहले बदमाश दूसरी वारदात को अंजाम दे देते हैं। शहर कोतवाली इलाके में बदमाशों ने पूर्व विधायक के घर को निशाना बनाते हुए लाखों रुपये के जेवरात चोरी कर लिए। वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और चोरों की तलाश में जुट गई। चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

पॉश इलाके में हुई वारदात

शहर कोतवाली इलाके के पॉश कॉलोनी डैंपियर नगर में बेखौफ बदमाशों ने पूर्व विधायक और भाजपा नेता के घर को निशाना बनाया। चोर यहां से लाखों रुपये के जेवरात और कैश चोरी कर ले गए। देर रात हुई इस वारदात की जानकारी सुबह परिवार के जागने पर हुई। पूर्व विधायक चंदन सिंह मथुरा के डैंपियर नगर इलाके में अपने परिवार के साथ रहते हैं। यहां बुधवार की देर रात अज्ञात चोर बाउंड्री कूदकर कोठी में घुसे। यहां चोरों ने रसोई में बनी खिड़की में लगी रॉड को निकाला और उसके रास्ते घर में घुस गए। रात करीब 3 बजे बेखौफ होकर घर में चोर घुसे। चोर कोठी के अंदर बने एक कमरे में पहुंचे और वहां अलमारी में रखी छोटी तिजोरी को उठाकर ही ले गए। जिस समय चोर वारदात को अंजाम दे रहे थे उस समय पूर्व विधायक और उनका पूरा परिवार गहरी नींद में सोया हुआ था। वारदात की जानकारी गुरुवार सुबह जब परिवार सोकर उठा तब हुई।

सीसीटीवी में घर में घुसते दिखे चोर

Image Source : INDIA TV
सीसीटीवी में घर में घुसते दिखे चोर

50 लाख से ज्यादा का माल चोरी कर ले गए चोर
पूर्व विधायक के यहां हुई चोरी की वारदात में चोर कितने का माल चोरी कर ले गए यह अभी साफ नहीं है लेकिन बताया जा रहा है कि चोर यहां से 40 से 45 लाख रुपये के जेवरात और 5 लाख रुपये कैश चोरी कर ले गए। पूर्व विधायक चंदन सिंह ने बताया कि कितना सामान गया है इसकी सही जानकारी बेटे बहू द्वारा आंकलन करने के बाद दी जाएगी लेकिन चोर लाखों का सामान चुरा ले गए। नाति नातिन शादी के योग्य हैं, इसलिए जेवरात बनवाए थे।

यह भी पढ़ें-

'उंगली उठाएंगे तो कहेंगे अपनी सरकार पर उंगली उठा रहे'
चोरी की वारदात से पूर्व विधायक गुस्से में नजर आए। उन्होंने कहा कि पॉश इलाके में इतनी बड़ी चोरी होती है अब क्या कहें सरकार हमारी है। किसी पर उंगली नहीं उठा सकते, उंगली उठाएंगे तो कहेंगे अपनी सरकार पर उंगली उठा रहे। पुलिस प्रयास करेगी तो दो दिन में, चार दिन में पता लगा सकती है। वहीं, वारदात की जानकारी मिलते ही शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने परिवार से जानकारी ली और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग देखी। सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग में चोर घर के अंदर घुसते और बक्सानुमा तिजोरी ले जाते दिख रहे हैं। पुलिस अब चोरों की तलाश में जुट गई है।

(रिपोर्ट- एम एस शर्मा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement