Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

हरियाणा में बाढ़ पीड़ित महिला ने JJP विधायक को जड़ा थप्पड़, पूछा- अब क्या करने आए हो; VIDEO

जेजपी विधायक ईश्वर सिंह बाढ़ प्रभावित इलाके का जायजा लेने पहुंचे थे। वायरल वीडियो में विधायक लोगों से बात करते नजर आ रहे हैं, तभी उनके सामने खड़ी एक महिला किसी बात पर गुस्सा हो जाती है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: July 13, 2023 6:24 IST
JJP MLA Ishwar Singh- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बाढ़ प्रभावित इलाके का दौरा करने आए विधायक को बुजुर्ग महिला ने थप्पड़ जड़ दिया

एक तरफ जहां हरियाणा में भारी बारिश के कारण जगह-जगह नदियों के तटबंध टूट रहे हैं, वहीं बाढ़ की स्थिति पैदा होने से लोगों के सब्र का भी बांध टूट रहा है। ऐसे में आज घग्गर नदी में उफान के चलते कैथल जिले के गांव भाटिया में आई बाढ़ से परेशान ग्रामीणों के बीच पहुंचे गुहला के जेजेपी विधायक ईश्वर सिंह को कड़े विरोध का सामना करना पड़ा। गांव में पहुंचे विधायक के प्रति लोगों में गुस्सा इस कदर फूट पड़ा कि ग्रामीणों से बातचीत कर रहे विधायक ईश्वर सिंह को गांव की ही एक बुजुर्ग महिला ने प्रशासन की मौजूदगी में थप्पड़ जड़ दिया। इस बीच विधायक के पीएसओ ने उनका बचाव किया और उन्हें वापस गाड़ी तक सुरक्षित पहुंचाया। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

देखें वीडियो-

दरअसल, जेजेपी विधायक ईश्वर सिंह बाढ़ प्रभावित इलाके का जायजा लेने पहुंचे थे। वायरल वीडियो में विधायक लोगों से बात करते नजर आ रहे हैं, तभी उनके सामने खड़ी एक महिला किसी बात पर गुस्सा हो जाती है और थप्पड़ जड़ देती है। इस दौरान विधायक के साथ पुलिस भी मौजूद होती है।

वहीं, इस घटना पर विधायक का बयान भी सामने आया है। ईश्वर सिंह ने कहा कि वो उस महिला के खिलाफ कोई कानूनी एक्शन नहीं लेंगे, उन्होंने महिला को माफ कर दिया है। बता दें कि सरकारी आंकड़ों के अनुसार हरियाणा और पंजाब में वर्षाजनित घटनाओं में कम से कम 15 लोगों की जान गई है। हरियाणा के कुछ स्थान बाढ़ प्रभावित हैं।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement