Monday, April 29, 2024
Advertisement

VIDEO: मुजफ्फरनगर के अंदर से जाने पर थी मनाही, नाराज कांवड़ियों को SSP ने कावड़ यात्रा में डांस करके मनाया

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में कावड़ यात्रा के दौरान मुजफ्फरनगर एसएसपी संजीव सुमन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एसएसपी संजीव कुमार कावड़ियों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: July 14, 2023 9:55 IST
Muzaffarnagar SSP Sanjiv suman- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB मुजफ्फरनगर में कावड़ यात्रा के दौरान नाचे एसएसपी संजीव सुमन

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में कावड़ यात्रा के दौरान मुजफ्फरनगर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एसएसपी मुजफ्फरनगर संजीव सुमन कावड़ यात्रा के दौरान भोले की बारात चली गाने पर जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। एसएसपी संजीव सुमन के साथ उनके साथी पुलिसकर्मी और हरिद्वार से कावड़ लाने वाले कुछ कावड़ यात्री भी जमकर डांस कर रहे हैं।

शहर में एंट्री करने से रोकी गई थी कांवड़ यात्रा 

सोशल मीडिया पर एसएसपी मुजफ्फरनगर संजीव सुमन के डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि बुधवार रात हरिद्वार से मुजफ्फरनगर होते हुए मेरठ और दिल्ली की ओर जाने वाले डीजे कावड़ को लेकर जिला प्रशासन ने शहर में एंट्री को लेकर बैन लगा दिया था। मुजफ्फरनगर पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन के निर्देश पर राष्ट्रीय राजमार्ग-58 पर मुजफ्फरनगर पुलिस और जिला प्रशासन ने शहर की ओर आने वाले रास्ते पर बेरिकेडिंग करते हुए डीजे कावड़ को बाईपास से मेरठ जाने के लिए कहा था। लेकिन डाक कावड़ और डीजे कावड़ यात्री शहर के अंदर से होकर अपने गंतव्य की ओर जाना चाहते थे। 

कावड़ियों को समझाने गए एसएसपी साथ नाचे
इसके बाद कावड़ यात्रियों को शहर में प्रवेश न करने पर कावड़ियों ने जिला प्रशासन और पुलिस के खिलाफ मुजफ्फरनगर बायपास के बागोवाली कट पर नारेबाजी शुरू कर दी। हंगामा होते देख वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन अपने आला अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंच गए और कावड़ यात्रियों को समझा-बुझाकर बाईपास से जाने को कहा गया। लेकिन हंगामा कर रहे कावड़ यात्रियों ने मुजफ्फरनगर पुलिस के सामने ही डीजे पर डांस करना शुरू कर दिया। जैसे ही भोले के रूप में कांवड़ यात्रियों ने एसएसपी संजीव सुमन के सामने डांस करना शुरू किया वैसे ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन भी कावड़ियों के बीच पहुंच गए और भोले की मस्ती में मस्त हो गए। 

डांस करके एसएसपी ने कांवड़ियों को मनाया
एसएसपी के साथ उनके साथी पुलिसकर्मी भी कावड़ यात्रियों के साथ भोले के गानों पर जमकर थिरकने लगे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के साथ साथ ही पुलिसकर्मियों के साथ डांस कर रहे कावड़ यात्रियों ने एसएसपी संजीव सुमन की बात मानकर बाईपास से होकर मेरठ की ओर निकल लिए। कावड़ यात्रियों के साथ एसएसपी मुजफ्फरनगर संजीव सुमन के डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

एसएसपी संजीव सुमन के बारे में जानें
बता दें कि मुजफ्फरनगर एसएसपी संजीव सुमन 2014 बेच के आईपीएस अधिकारी हैं और मूल रूप से बिहार के खगड़िया जनपद के रहने वाले हैं। एसएसपी संजीव सुमन ने कंप्यूटर साइंस में बीटेक की पढ़ाई की है इसके बाद यूपीएससी की परीक्षा पास कर आईपीएस अधिकारी बने हैं। मुजफ्फरनगर से पहले संजीव सुमन लखीमपुर खीरी में बतौर एसपी तैनात रहे हैं। अभी कुछ महीना पहले ही उनकी पोस्टिंग मुजफ्फरनगर में एसएसपी के रूप में हुई है। एसएसपी संजीव सुमन ने अभी कावड़ यात्रा के दौरान ही एनकाउंटर में दो शातिर अपराधियों को पैर में गोली मारकर गिरफ्तार किया है।

(रिपोर्ट- योगेश त्यागी)

ये भी पढ़ें-

महाराष्ट्र कैबिनेट का आज हो सकता है विस्तार, अजित की पूरी होगी इच्छा या शिंदे गुट के हाथ से जाएंगे विभाग?

विधायकी जाने के बाद आजम खान की Y कैटेगरी की सुरक्षा भी गई, योगी सरकार ने वापस ली सिक्योरिटी
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement