A
Hindi News उत्तर प्रदेश अतीक की पत्नी शाइस्ता के बाद अब गुड्डू मुस्लिम की बारी, पुलिस ने कर दी ये बड़ी कार्रवाई

अतीक की पत्नी शाइस्ता के बाद अब गुड्डू मुस्लिम की बारी, पुलिस ने कर दी ये बड़ी कार्रवाई

शाइस्ता परवीन और शूटर गुड्‌डू मुस्लिम के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी है। दोनों उमेश पाल और उसके दो गनर की हत्या के बाद से फरार हैं। शाइस्ता 50 हजार तो गुड्डू मुस्लिम 50 लाख रुपये का इनामी है।

shaista parveen guddu muslim- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम

माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के बाद अब गुड्डू मुस्लिम को भी भगोड़ा घोषित कर दिया है। उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी गुड्डू मुस्लिम के खिलाफ आज पुलिस ने ये कार्रवाई की है। उसके शिवकुटी इलाके वाले घर पर धूमनगंज पुलिस 82 की कार्रवाई के तहत नोटिस चस्पा करके मुनादी कराई गई है। गुड्डू मुस्लिम का चकिया में भी एक पुराना मकान है, लेकिन पुलिस ने अभी केवल शिवकुटी वाले मकान पर ही कार्रवाई की है। गुड्डू पर पांच लाख का इनाम है लेकिन पुलिस उसका कोई सुराग नहीं लगा पा रही है।

50 हजार की इनामी है शाइस्ता
इससे पहले सोमवार को उत्तर प्रदेश पुलिस ने कई महीनों से गायब अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को भगोड़ा घोषित कर दिया है। यूपी पुलिस की तरफ से उसके घर पर नोटिस भी लगाया गया है। शाइस्ता परवीन और शूटर गुड्‌डू मुस्लिम के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी है। दोनों उमेश पाल और उसके दो गनर की हत्या के बाद से फरार हैं। शाइस्ता 50 हजार रुपये की इनामी है। पुलिस ने कोर्ट में पेश न होने पर इस मामले में धारा 82 की कार्रवाई की है।

24 फरवरी को गोलियों से दहल उठा था जयंतीपुर इलाका
24 फरवरी 2023 को वकील उमेश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सुरक्षा में लगे दो गनर राघवेंद्र और संदीप की भी गोली लगने से मौत हुई थी। अतीक अहमद के तीसरे नंबर के बेटे असद ने शूटर्स के साथ मिलकर दिनदहाड़े जयंतीपुर कॉलोनी में गोली और बम मारकर इस वारदात को अंजाम दिया था।

यह भी पढ़ें-