A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral: कैंसर से लड़ रही थी बेटी, मां ने दिया ऐसा सरप्राइज, Video देख नहीं रुकेंगे आंसू

Viral: कैंसर से लड़ रही थी बेटी, मां ने दिया ऐसा सरप्राइज, Video देख नहीं रुकेंगे आंसू

दुनिया में मां ही है अपने बच्चे के लिए कुछ भी कर सकती है। कैंसर से लड़ रही बेटी के लिए इस मां ने जो किया..उसे देखकर आप आंसू नहीं रोक पाएंगे।

mom shaving head- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@REXCHAPMAN mom shaving head

दुनिया में अकेली मां ही वो शख्स है जिसके लिए उसके बच्चे बूढ़े होने पर भी बच्चे ही रहते हैं। वो खुद दर्द झेलकर अपने बच्चों के चेहरे पर खुशी और मुस्कान देखना चाहती है। ऐसे में एक मां जिसकी बेटी कैंसर से जूझ रही हो, वो अपनी बेटी के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए क्या कर सकती है, आप जानेंगे तो आपके भी आंसू निकल आएंगे।

इन मां बेटी का वीडियो वायरल हो रहा है। रेक्सचैपमेन ने ट्विटर पर ये भावुक वीडियो शेयर किया है जिसे अब तक 2.2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। ये वीडियो यूजर को इतना भावुक कर रहा है कि ऐसे कमेंट्स की झड़ी लग गई है। 

Viral Pic: जंगल में निकली शेरों की परेड, शेरनी ने किया नेतृत्व, यूजर बोले : नारी सशक्तिकरण

इस वीडियो में एक मां बेटी के बालों को शेव कर रही है। कारण बेटी कैंसर से जूझ रही है और कीमोथैरेपी के चलते उसके बाल गिर रहे हैं। बेटी को मोरल सपोर्ट के लिए मां भी उसी वक्त अपने बाल शेव करने शुरू कर देती है ताकि उसकी बेटी अजीब और अकेला फील न करे। मां को बाल शेव करते देख बेटी रो उठती है और मां उसे ढांढस बंधा रही है। गुड न्यूज कॉरसपोंडेट की तरफ से आया ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे संतान के साथ मां के रिश्ते को जोड़कर देख रहे हैं। 

Viral : मौत के मुहाने पर है 5 महीने की मासूम बच्ची, '16 करोड़ की संजीवनी' से बचेगी जान

वीडियो को एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और 13 हजार से ज्यादा लोग इसे रिट्वीट कर चुके हैं। इस वीडियो को 3.8 हजार से ज्यादा बार कोट ट्वीट किया जा चुका है। 

यूजर इस खूबसूरत रिश्ते के आगे गंजेपन को भी खूबसूरती से जोड़ रहे हैं। कुछ यूजर ने इसे ब्यूटीफुल के साथ साथ भावुक खूबसूरती का भी नाम दिया है। 

कई यूजर्स ने अपने उन सगे संबंधियों के फोटोज शेयर किए हैं जिन्होंने कीमो के बाद बाल खोए और उनको उनके अपनो का साथ मिला। 

एक यूजर ने लिखा है कि मां वास्तव में सुपरहीरो होती है। 

Viral Video: 'असली बाहुबली' 15 सेकेंड का वीडियो देख लोग कर रहे सलाम

एक यूजर ने लिखा है कि केवल बाल काटना ही बच्चे के साथ खड़े रहना नहीं है, वो सपोर्ट जो इस काम से मिला है, वो जरूरी है। 

एक यूजर लिखता है - वो मां है, वो बीमारी से लड़कर अपने बच्चों को बचा लाती है।