Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Viral Video: 'असली बाहुबली' 15 सेकेंड का वीडियो देख लोग कर रहे सलाम

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वर्कर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लोग असल जिंदगी का 'बाहुबली' कहकर पुकार रहे हैं। इस नाम के पीछे का कारण 15 सेकेंड का वीडियो है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 26, 2021 17:48 IST
Viral Video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@DOCTORAJAYITA Viral Video

प्रभास की फिल्म 'बाहुबली' तो हर किसी ने देखी होगी। इस फिल्म में प्रभास दमदार बाहुबली के किरदार में थे जो पलक झपकते ही कभी पहाड़ की चोटियों पर चढ़ जाता तो कभी पेड़ के सहारे एक छलांग लगाते ही किले पर चढ़ जाता। हालांकि ये तो सभी जानते हैं कि प्रभास के फिल्म में दिखाए गए सीन्स के पीछे वीएफएक्स का कमाल है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वर्कर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लोग असल जिंदगी का 'बाहुबली' कहकर पुकार रहे हैं। इस नाम के पीछे का कारण 15 सेकेंड का वीडियो है।

Viral: हाथी को जलाने पर सोशल मीडिया पर गुस्से की लहर , लोगों को याद आई गर्भवती हथिनी की मौत 

सोशल मीडिया पर डॉक्टर अजयिता नाम की यूजर ने ट्विटर पर 15 सेकेंड का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को जो भी देख रहा है वो इस शख्स को असल जिंदगी का बाहुबली कह रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स सिर पर मोटरसाइकिल उठाकर सीढ़ियों से चढ़ रहा है। ये शख्स इस मोटरसाइकिल को बस के टॉप पर रखने जा रहा है। 

कमाल की 'जासूस' निकली ये लड़की, अनोखी ट्रिक से खोल दी लड़के की पोल, वायरल हुआ वीडियो

इस शख्स का वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने ट्वीट किया- 'भारत सच में अविश्वसनीय है...इतने छोटे से फ्रेम में कितनी ताकत है। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसे अब तक 2 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।' 

नोट- इस वीडियो में दिखाए गए सीन को बिल्कुल भी दोहराने की कोशिश ना करें। 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement