Friday, April 26, 2024
Advertisement

कमाल की 'जासूस' निकली ये लड़की, अनोखी ट्रिक से खोल दी लड़के की पोल, वायरल हुआ वीडियो

इस पोल खोल अभियान के बाद अपनी अनोखी ट्रिक के लिए लड़की को सोशल मीडिया पर काफी सराहा जा रहा है। आप भी देखिए कैसे पकड़ा गया लड़का

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 23, 2021 12:18 IST
on date - India TV Hindi
Image Source : @PPIDHEBWKLWOSJWPQLQMBDB/TIKTOK) on date 

प्यार का रिश्ता विश्वास पर टिका होता है। इस रिश्ते में दोनों ओर से प्यार और विश्वास की उम्मीद होती है। लेकिन नए जमाने में लोग प्रेम में इतना उतावलापन दिखाते हैं कि एक प्रेमी के होते हुए भी नए प्रेम को खोजते रहते हैं। ऐसा ही एक रोचक मामला सामने आया जिसमें डेट पर आई एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के चश्मे को देखकर पहचान लिया कि वो प्यार को लेकर कितना सीरियस है।

Viral : केक समझ कर ऑनलाइन मंगवाए गोबर के उपले, खाने के बाद दिया ऐसा रिव्यू, पेट पकड़ कर हंसेंगे

सोशल मीडिया पर टिक टॉक का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे एक लड़की ने पोस्ट किया है। लड़की ने बताया कि वो एक युवक के साथ डेट पर गई थी। वो उस लड़के को पसंद करती थी इसलिए उसने लड़के का प्रस्ताव स्वीकार करके उसके साथ बाहर घूमने का प्लान बनाया। 

मिरर.यूके  के अनुसार दोनों एक रेस्टोरेंट पहुंचे जहां कुछ खाने का ऑर्डर दिया गया। लड़की के सामने बैठा लड़का मोबाइल में कुछ देख रहा था। इस दौरान लड़की ने चुपके से मोबाइल पर लड़के की रिकॉर्डिंग कर डाली। उसने देखा कि लड़के के चश्मे में उसके मोबाइल का रिफ्लेक्शन दिख रहा है। मोबाइल के रिफ्लेक्शन देख उसे पता चला कि लड़की के सामने बैठे बैठे ही लड़का डेटिंग एप पर दूसरी लड़कियां तलाश रहा था। 

हिमाचल में रहती हैं दुनिया की सबसे उम्रदराज महिला, उम्र जानकर रह जाएंगे हैरान

ये देखकर लड़की हैरान रह गई और डेट को बीच में ही छोड़कर आ गई। उसने अपने टिक टॉक पर इस वीडियो क्लिप को साझा करते हुए अपने साथ हुए इस वाक्ये का खुलासा किया। लड़की ने वीडियो के साथ कैप्शन दिया - काश मैं मजाक कर रही होती। 

सोशल मीडिया एप पर सोशल होने के कुछ ही समय बाद इस वीडियो को 4.50000 लोग देख चुके थे और इस पर करीब 1600 कमेंट्स आ चुके थे। 

आधी रात को आई Email ने बदल डाली शख्स की लाइफ, जीता इतने करोड़ का जैकपॉट, जानकर कहेंगे: किस्मत हो तो ऐसी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement